Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोली मारकर युवक की हुई हत्या

Lakhimpur-Kheri/Dev Srivastava: धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव घर से कुछ दूर स्थिति मंदिर के पास मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया मगर किसी को नामजद नहीं किया है। वहीं उन्होंने किसी प्रकार की रंजिश से इंकार किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया कुछ भी कहने से कतराती नजर आ रही है। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 murder

घटना

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी निवासी भगौती का बेटा बलराम (23) रविवार/सोमवार की रात घर के बाहर सो रहा था। रात करीब डेढ़ बजे अचानक गोली चलने की आवाज व किसी की चीख सुनाई दी। यह सुनकर ग्रामीण घर के बाहर निकल आए और आवाज की दिशा में दौड़े। भगौती के घर से कुछ दूर मंदिर के पास पहुंचने पर उन्हें बलराम की लाश मिली। ग्रामीणों ने तुरंत उसके परिजनों को अवगत कराया। ग्रामीणों ने हत्यारों की तलाश में इधर-उधर चहलकदमी भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली धौरहरा दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बेटे की हत्या का तो आरोप लगाया लेकिन उन्होंने किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया। पुलिस भी इस मामले में प्रथम दृष्टया कुछ भी कहने से कतरा रही है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कोतवाल धौरहरा रामजी चौधरी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.