Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘गद्दार’ 500 बैंकों की लिस्ट का खुलासा, एक्शन मोड में आई टीम मोदी

modinew-kidd-621x414livemintनई दिल्ली : नोटबंदी के फैसले के बाद देशभर से बैंकों में कालाधन को सफेद करने का गोरखधंधा सामने आया है। लेकिन पीएम मोदी को अपनी कुर्सी से नहीं देश से प्‍यार हो गया है। यह उनके शब्‍द हैं, जो लोगों के लिए अब और भी मुसीबत बनने वाले हैं। क्‍योंकि प्रधानमंत्री मोदी एक्शन मोड में आ गए हैं।

देशभर के 500 बैंकों में स्‍टिंग ऑपरेशन

सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मोदी ने देशभर की बैंकों की 500 शाखाओं में स्टिंग ऑपरेशन कराया है, और इस स्टिंग ऑपरेशन की सीडी प्रधानमंत्री के पास पहुंच भी चुकी है। इन बैंकों में सरकारी के साथ प्राइवेट बैंक शामिल हैं। इन बैंकों के खिलाफ मिली शिकायतों के बाद स्टिंग कराए गए हैं। सूत्रों के अनुसार अभी तक कुल 400 बैंकों के स्टिंग की सीडी पीएम मोदी के पास पहुंच चुकी है और जिसमें पैसों के गोरधंधे का मामला कैमरे में कैद हुआ है। इस ऑपरेशन में पुलिस और दलाल की मिलीभगत भी कैद हुई है।

 200 करोड़ जब्त
आंकड़ों के मुताबिक सिर्फ 20 दिन के भीतर 200 करोड़ रुपए जब्त किए जा चुके हैं। बहरहाल देखने वाली बात यह है कि इन बैंक कर्मचारियों पर सरकार किस तरह से नकेल कसती है और 30 दिसंबर के बाद यह गोरखधंधा कैसे बंद होता है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.