Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खेल मंत्री विजय गोयल ने नरेंद्र मोदी को बताया सुपर मैन

05_07_2016-goyalलखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुपरमैन बताते हुए उनकी खूब तारीफ़ करते हुए कहा कि युवाओं के बीच मोदी बेहद लोकप्रिय हैं। खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का विकास बिल्कुल सही दिशा में जा रहा है। उन्होंने कहा देश को उसका सुपरमैन मिल गया है और वो है नरेंद्र मोदी। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को सही ठहराते हुए गोयल ने कहा कि देश से भ्रष्टाचार को मिटाने और काले धन को खत्म करने के लिए यह बहुत ही सही समय पर लिया गया फैसला है।

आपने उत्तर प्रदेश सरकार पर हर योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव की आहट के मद्देनजर आधी-अधूरी परियोजनाओं का लोकार्पण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेेसवे परियोजना पर सामान्य से दोगुनी धनराशि खर्च की गयी है। जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो इन घोटालों की जांच की जाएगी। अपने भाषण में खेल मंत्री ने दावा किया कि सभी युवा नोटबंदी के पक्ष में हैं और अब जात पात नहीं बल्कि विकास ही उनका एकमात्र एजेंडा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.