Top
Pradesh Jagran

कोलकाता के ‘टीपू सुल्तान’ की गंदी जुबान, भड़कीले पहनावे के कारण होता है लड़कियों से दुष्कर्म

कोलकाता के ‘टीपू सुल्तान’ की गंदी जुबान, भड़कीले पहनावे के कारण होता है लड़कियों से दुष्कर्म
X

कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम ने लड़कियों पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने रेप की घटनाओं के लिए लड़कियों के पहनावे को ही जिम्मेदार ठहराया है। उन्होने कहा कि अगर वे चाहती हैं कि उनके साथ ऐसी घटनाएं न हों तो उन्हें शालीन कपड़े पहनने चाहिए।shahi-imam

शाही इमाम सैय्यद मोहम्मद नुरुर आर बरकाती ने अपने बयान में कहा है कि लड़कियों के साथ होने वाली दुष्कर्म और मर्डर जैसी घटनाएं उनके भड़कीले पहनावे के कारण होती हैं और अगर उन्हे इनसे बचान है तो उन्हें छोटे और भड़कीले कपड़े पहनने से बचना चाहिए।

बरकाती ने एएनआई को बताया कि आज के दौर में लड़कियां काफी छोटे कपड़े और खुले शर्ट्स पहनती हैं। जिन्हे देखकर लड़के उत्तेजित होते हैं और वे लड़कियों के साथ रेप जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। बरकाती ने कहा है कि लड़कियों को इन दुर्दांत घटनाओं से खुद को बचाने के लिए उन्हें छोटे कपड़े पहनने में सावधानी बरतनी चाहिये।

इससे पहले भी उन्होने 13 जनवरी को महिलाओं के लिए अपना एक ड्रेस कोड बताया था। इमाम ने कहा कि महिलाओं को परदे में रहना चाहिये फिर चाहे वे हिंदू हों या मुसलमान।

बता दें इससे पहले सपा नेता अबू आजमी भी लड़कियों के ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर विवादित बयान देकर अपनी और पार्टी की किरकिरी करा चुके हैं। आजमी के बयान के बाद बरकाती ने भी ऐसा विवादित बयान दिया है।

Next Story
Share it