Top
Pradesh Jagran

कैशियर ने की महिला के खाते से छः हजार की जालसाजी,दबाव में कबूली पैसे निकासी की बात

कैशियर ने की महिला के खाते से छः हजार की जालसाजी,दबाव में कबूली पैसे निकासी की बात
X

धर्मेन्द्र प्रताप वर्मा

बलरामपुर/ललिया:

मामला सर्व यू पी ग्रामीण बैकं शाखा ललिया का है जंहा आज कैशियर आंनद ने महिला के खाते से छः हजार की निकासी कर ली और खाते में पैसा न होने की बात कहकर बिना विथड्राल दिए वापस कर दिया।

महिला खाते में थे 6800 सौ रुपये

tgfrd

मिली जानकारी के मुताबिक मकुनहवा निवासी छोटका पत्नी श्यामलाल आज बैंक पर छः हजार रुपये का निकासी फार्म भरकर पैसा निकालने पहुंची तब कैशियर आनंद ने महिला से निकासी फार्म पर अगूंठा का निशान लगवा कर महिला को बैंक पासबुक सहित यह कहकर वापस कर दिया कि आपके खाते में पैसा नहीं है। जबकि महिला के मुताबिक खाते में 6800 सौ रुपये थे।

निकासी फार्म वापस न पाकर महिला अपने गांव के पूर्व प्रधान चेतराम वर्मा को लेकर बैंक पहुची । प्रधान कहने से शाखा प्रबंधक ने महिला का खाता चेक किया तो खाते से उस दिन की तारीख में छः हजार की निकासी दिखी।

पूर्व प्रधान के दबाव में कैशियर ने स्वीकारी पैसा निकलने की बात

मामले को विगड़ते देख व् प्रधान के दबाव बनाने के बाद कैशियर ने छः हजार के निकासी की बात को कुबूला और पैसे प्रधान के सुपुर्द किया।इस घटना के उजागर होने से ग्रामीणों व् अन्य खाता धारको में काफी रोष व्याप्त है। लोगो ने जिला प्रसाशन से अपील की है कि ऐसे भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ प्रसासनिक कार्यवाही की जाये व् इसको यहाँ से कार्यमुक्त किया जाए।

Next Story
Share it