Top
Pradesh Jagran

किशोरी ने लगाया असलहे की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

किशोरी ने लगाया असलहे की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
X

Lakhimpur/Dev Srivasatava: घर के बाहर लघुशंका के लिए गई एक नाबालिग किशोरी को गांव के ही दो दबंगों ने जबरियन उठा लिया और पास के ही एक मकान में उसके साथ असलहे की नोंक पर जबरियन बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी तरह किशोरी ने शोर मचाया तो गांव के और लोग बाहर निकल आए।

msid-48719134,width-400,resizemode-4,gangrapeकिशोरी का आरोप

पसगवां थाना क्षेत्र के ग्राम हजवापुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी रात में अपने घर के बाहर लघुशंका के लिए निकली थी। इसी दौरान गांव के राम कृष्ण व पवनकुमार ने उसका मुंह दबाकर जबरियन उसे वहां से उठा लिया। पास के ही एक घर में उसे ले गए जहां दोनों ने असलहे की नोंक पर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने किसी तरह जब अपने को छुड़ाकर शोर मचाया तो आस-पास के लोग अपने घरों से निकल आए। जिससे घबराए दोनों दबंग गालियां देते हुए वहां से भाग गए।

अब तक नहीं लिखी गयी रिपोर्ट

पीड़िता द्वारा इसकी शिकायत थाना पसगवां में की लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित परिवार दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों की ड्योढ़ी पर माथा टेंक रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसओ पसगवां ने बताया कि मामला सिर्फ किशोरी से खींचतान का है। अभी तक पीड़िता द्वारा थाने में तहरीर नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it