Top
Pradesh Jagran

कांग्रेस नेता दिग्विजय का बड़ा बयान, CBI से रेड डलवाकर बदला ले रही मोदी सरकार

कांग्रेस नेता दिग्विजय का बड़ा बयान, CBI से रेड डलवाकर बदला ले रही मोदी सरकार
X

diggi_591aa63185223नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सीबीआई द्वारा पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम के आवासों पर की गई छापामार कार्रवाई का विरोध किया है। उन्होंने इस मामले में ट्विट कर विरोध किया। उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार बदले से प्रेरित होकर ऐसा कर रही है। दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश में उपजे व्यावसायिक परीक्षा मंडल के घोटाले का उल्लेख किया और लिखा कि जहां भारतीय जनता पार्टी का शासन है वहां पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार सामने आ रहा है लेकिन इन मामलों में कोई भी कार्रवाई नहीं हो रही है।

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस इन बातों से नहीं डरेगी। यदि एफआईपीबी में घोटाले की बात कही जा रही है तो हमें चिंता नहीं है क्योंकि जो अधिकारी इस मसले में मंजूरी देने में शामिल थे उन पर या फिर मुझ पर किसी तरह के आरोप इस मामले में नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अपने अधीन जांच एजेंसियों का गलत उपयोग कर रही है। सरकार का प्रयास है कि मेरा लेखन बंद हो मगर मैं लिखना बंद नहीं करूंगा।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता पीटर अल्फोंस द्वारा कहा गया कि कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की ही तरह रणनीति अपनाई होती तो फिर कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी होती। दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाए गए आारोपों से इतर भाजपा सांसद और नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि चिदंबरम ने जो स्वीकृति दी थी वह नियम के विरूद्ध है। उन्हें फाॅरेन इन्वेस्टमेंट बोर्ड के तहत ऐसा नहीं करना था। उन्होंने इस मामले में स्वीकृति तो द लेकिन कार्ति चिदंबरम ने कमीशन लिया। उन्होंने आरोप लगाया और कहा कि चिंदबरम जेल जाऐंगे।

Next Story
Share it