Top
Pradesh Jagran

कांग्रेस का पलटवार, PM मोदी देश को पिला रहे झूठ का जूस

कांग्रेस का पलटवार, PM मोदी देश को पिला रहे झूठ का जूस
X

मोदी ने 1 मार्च को अपनी रैली में कहा, उन्‍होंने (राहुल) एक बहुत बड़ी घोषणा कर डाली है। कहा कि अब वह नारियल से जूस निकालेंगे और उसे इंग्‍लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्‍चे को भी पता होगा कि नारियल से पानी मिलता है। जूस तो नींबू, संतरे, मोसम्‍बी से मिलता है। क्‍या आपने कभी नारियल जूस देखा या सुना है? शायद मुझे जानकारी न हो मगर मुझे बताइए। नारियल केरल में पाए जाते हैं, मगर वह कहते हैं कि वह नारियल जूस निकालेंगे। कांग्रेस का पलटवार, PM मोदी देश को पिला रहे झूठ का जूसअब कांग्रेस का कहना है कि राहुल ने ऐसा बोला ही नहीं। उन्होंने मणिपुर में पाइनएप्पल का जिक्र किया था, नारियल का नहीं।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल को वो वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी जी यूपी में झूठ का जूस निकाल-निकाल कर पिलाने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी जी, सच का रस ही अलग होता है, आप क्या जानें।

आप भी देखें राहुल का वीडियो

बीती 28 फरवरी की मणिपुर के इम्फाल में रैली करते हुए राहुल ने कहा था, यहां (मणिपुर में

) आप नींबू उगाते हैं, नारंगी उगाते हैं, अनानास उगाते हैं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा दिन आएगा जब लंदन में बैठकर कोई अनानास का जूस पिए और डब्बे पर लिखा हो ‘मेड इन मणिपुर’।”

...यहां हो गई भाजपा से गड़बड़ी

नारियल पानी को लेकर मोदी ही नहीं, अमिता शाह ने भी राहुल पर निशाना साधा। अब सवाल है कि आखिर यह गलफत हुई कहा? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 28 फरवरी के राहुल के भाषण के बाद कहीं-कहीं कोकोनट जूस छपा था। आशंका जताई जा रही है कि भाजपाइयों ने वहीं से गलत जानकारी ले ली और अब मजाक उड़ रहा है।

Next Story
Share it