Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमलपाल व मनोज अग्रवाल ने छोड़ी सपा

 Lakhimpur/Dev Srivastava: शहर के एक होटल में प्रेसवार्ता कर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कमलपाल कौर व अर्बन को-आपरेटिव बैंक के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने पार्टी छोडऩे का ऐलान किया। उन्होंने पार्टी के नेताओं पर सामूहिक रूप से उपेक्षा करने का आरोप लगाया।
05_resized_1

सामूहिक उपेक्षा हुए शिकार

कमलपाल कौर ने कहा कि यह प्रेसवार्ता उनके पुत्र पुनीत पाल मोंटी द्वारा कही गई बातों की पुष्टि के लिए बुलाई गई है। पार्टी के विधायकों एवं जिले के नेताओं द्वारा लगातार उनकी उपेक्षा की जा रही थी। अकारण ही उन्हें पदों से हटा दिया गया। इसी उपेक्षा के कारण वे पार्टी छोड़ रही हैं। उन्होंने भविष्य में उनके या उनके परिवार के साथ होने वाली किसी भी अनहोनी का आरोप समाजवादियों पर लगाया। इस दौरान अर्बन को-आपरेटिव बैंक के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें सम्मान पूर्वक पद दिया गया था लेकिन हटाते समय किसी भी बात का जिक्र नहीं किया गया जिससे वे व उनके समर्थक नाराज हैं। अन्य दल में शामिल होने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि दो-तीन दिनों में वे अपने समर्थकों से बात कर पार्टी का चयन कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.