Top
Pradesh Jagran

उद्धव ठाकरे ने साधा मोदी पर निशाना, कहा : गन की बात करे PM

उद्धव ठाकरे ने साधा मोदी पर निशाना, कहा : गन की बात करे PM
X

मुंबई : जम्मू कश्मीर में कल LoC के पास पाकिस्तान द्वारा दो जवानों की हUddhav_Thackeray_58dcc8be5835fत्या और उनके सिर काटने की हुई घटना को लेकर केंद्र सरकार राजनितिक पार्टियों के निशाने पर आ गई है. इस मामले को लेकर सरकार के सहयोगी दल के नेता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में हमारे जवान मारे जा रहे है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कर रहे है. प्रधानमंत्री को चाहिए कि मन की ‘बात की जगह’ ‘गन की बात’ की जाएं.

बता दे कि इस मामले में योगगुरु ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस हरकत को भारत किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र है. इसलिए भारत को पाकिस्तान को इसका उचित जवाब देना चाहिए.

गौरतलब है कि सोमवार को भारतीय सेना के गश्तीदल में शामिल दो जवानों को पाकिस्तानी विशेष बल ने मारकर उनके शव को क्षत-विक्षत किया था. जिसके बाद भारतीय सेना ने भारत ने भी पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब दिया और LOC के पास मौजूद पाक सेना की चौकियों को ध्वस्त कर दिया. भारत की इस कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी चौकियां और 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए.

Next Story
Share it