Top
Pradesh Jagran

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को हुआ डेंगू

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को हुआ डेंगू
X

kishore-upadhyay_1459697885-1कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट को डेंगू हो गया है। दोनों नेताओं की एलाइजा रिपोर्ट में मंगलवार को डेंगू की पुष्टि हो गई। डेंगू की पुष्टि खुद किशोर उपाध्याय ने की है। स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी होने से इंकार किया है।

डेंगू का डंक प्रदेश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्राइवेट लैब में रक्त की जांच सोमवार को कराने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट की रिपोर्ट मंगलवार को आ गई। दोनों ही नेताओं में डेंगू की पुष्टि हुई है।

डेंगू की वजह से किशोर उपाध्याय राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बैठक में भी हिस्सा नहीं ले पाए हैं। सोमवार को हरिद्वार में आयोजित एक कार्यक्रम में किशोर उपाध्याय अचानक बेसुध होकर गिर पड़े थे। बाद में सीएम हरीश रावत ने हेलीकॉप्टर से उन्हें देहरादून भिजवाया था।

किशोर उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने आहूजा पैथोलॉजी लैब में रक्त की जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट डेंगू पॉजिटीव आई है जबकि जोत सिंह बिष्ट पहले से ही डेंगू से पीड़ित हैं। प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वाईएस थपलियाल का कहना है कि किशोर उपाध्याय और जोत सिंह बिष्ट की रिपोर्ट के विषय में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Next Story
Share it