Top
Pradesh Jagran

आशा बहू से दुष्कर्म का प्रयास

आशा बहू से दुष्कर्म का प्रयास
X

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।

प्रसव कराने के बहाने आशा बहू को अपने घर ले जाकर दो लोगों नें उससे छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला किसी तरह अपने को बचाकर भाग आई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध छेड़छाड़ व दलित उत्पीडऩ की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह आशा दाई का काम करती है। 7 अप्रैल की रात 12 बजे राजू सिंह पुत्र अज्ञात तथा रिजवान अहमद पुत्र अजीज अहमद दोनों कुम्भी चीनी मिल में नौकरी करते हैं। आये तथा उससे कहा कि रिजवान की पत्नी के बच्चा पैदा कराना है। वह इन दोनों के साथ मिल गई तथा इनसे पूछा कि रिजवान की पत्नी कहा है। इतना पूछते ही उक्त दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी तथा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। किसी तरह वह अपने को बचाकर वहां से भाग आई।

लड़की को भगा ले जाने का आरोप

क्षेत्र के एक ग्राम निवासी एक व्यक्ति की तहरीर पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले दूसरे समुदाय के चार लोगों पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि 25 मार्च 2017 को उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री शाम को घर से तालाब पर शौच के लिए गई थी। तभी सलमा पुत्री जाकिर निवासी पुवायां तथा गांव के ही जलीस, गुड्डू व बब्बू सलमा के सहयोग से उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गये। उसनें अपनी पुत्री की काफी तलाश की परन्तु उसका पता नही लगा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Share it