Top
Pradesh Jagran

आम आदमी पार्टी बिगाड़ेगी बीजेपी का काम

आम आदमी पार्टी बिगाड़ेगी बीजेपी का काम
X

भारतीय जनता पार्टी के साथ अपनी लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए आम आदमी पार्टी ने फैसला किया है कि वह उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भगवा पार्टी के खिलाफ ‘सक्रिय प्रचार’ करेगी। हालांकि अरविंद केजरीवाल की पार्टी राज्‍य के चुनावी अखाड़े से खुद को दूर रखेगी। गोवा और पंजाब में 4 फरवरी को मतदान के बाद आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता उत्तर प्रदेश का रुख करेंगे।2017_1largeimg08_jan_2017_201124090-2

हलांकि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन जो चुनाव लड़ रहे हैं उनका काम जरुर बिगाड़ेगी। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को पहुंचाने की तैयारी है। आप ने कहा बीजेपी ने देश को धोखा दिया है। और राष्ट्रीय राजनीति में बीजेपी सबसे बड़ी बुराई है। हम उसका फंडापोड़ करेंगे।

हलांकि अभी AAP की तरफ से पार्टी के नेताओं का कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही उसे जारी कर दिया जाएगा। पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक यूपी में AAP किसी पार्टी के लिए वोट नहीं मांगेगी लेकिन बीजेपी का असली चेहरा सबको दिखाएगी। पार्टी के नेताओं का मनना है कि पंजाब और गोवा में चुनाव संपन्न होने के बाद यूपी में प्रचार के लिए AAP के नेताओं के पास काफी वक्त होगा।

Next Story
Share it