Top
Pradesh Jagran

आप पार्टी से बर्खास्त कपिल मिश्रा आज लॉन्च करेंगे 'एंटी केजरीवाल वेबसाइट', जहां होगा घोटालों का पर्दाफाश

आप पार्टी से बर्खास्त कपिल मिश्रा आज लॉन्च करेंगे एंटी केजरीवाल वेबसाइट, जहां होगा घोटालों का पर्दाफाश
X

kplदिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को कहा कि वो आज एक वेबसाइट लॉन्च करेंगे जिसमें दिल्ली सरकार के घोटालों से जुड़े दस्तावेज अपलोड किए जाएंगे। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए मिश्रा ने कहा कि वेबसाइट पर दस्तावेज अपलोड करने से पहले उसे सार्वजनिक किया जाएगा।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चैलेंज किया है कि अगर इनके पास अपने भ्रष्टाचार के आरोपी मंत्रियों को निर्दोष साबित करने का कोई सबूत हो तो वो इसे सार्वजनिक करें।

गौरतलब है कि सत्ता संभालने से पहले केजरीवाल ने दिल्ली के कई नेताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे, इसमें दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी शामिल थी। दिल्ली कैबिनेट से बर्खास्तगी के बाद मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे।

मिश्रा ने कहा कि जैन हवाला और काले धन के मामले में सीबीआई का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की शुरुआती जांच पूरी हो चुकी है और मामला एफआईआर करने की ओर बढ़ रहा है। दिल्ली के मंत्री असीम अहमद खान की केवल एक ऑडियो क्लिप सामने आई और बिना कोई जांच किए केजरीवाल ने उन्हें बर्खास्त कर दिया था जबकि केजरीवाल के रिश्तेदारों के खिलाफ अब तक करीब 12 प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। यहां तक की अभी तक जैन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि असीम अहमद खान के लिए नियम अलग था जबकि केजरीवाल और जैन के लिए अगल नियम लागू होते हैं। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि जैन केजरीवाल के काले कारनामों को जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे कुछ सूत्रों से पता चला है कि जैन ने केजरीवाल को धमकी दी है कि अगर उन्हें बर्खास्त कर दिया गया तो वह सरकारी गवाह बन जाएंगे और केजरीवाल सरकार के सभी घोटालों का पर्दाफाश करेंगे। इस कारण दोनों चुप हैं।

मिश्रा ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में उन पर हमला हुआ और नोएडा में राहुल शर्मा पर फायरिंग हुई जिससे हम केजरीवाल सरकार के घोटालों को उजागर करना बंद कर दें, लेकिन आज हम केजरीवाल सरकार के एक और घोटाले को उजागर कर रहे हैं।

Next Story
Share it