Top
Pradesh Jagran

अमरसिंह बोले मुझे खलनायक बना दिया गया

अमरसिंह बोले मुझे खलनायक बना दिया गया
X

amar-singh_589eb8bad412fलखनऊ : सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह के सीएम अखिलेश से जारी ख़राब सम्बन्धों के बीच उनका फिर बयान आया है कि अगर मुलायम सिंह जी को मुझसे मिलना हो तो वो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) से इजाजत लेकर मिलें. मुलायम से दूरी के सवाल पर अमरसिंह ने कहा मेरे लिए एक तरफ कुंआ और दूसरी तरफ खाई वाली स्थिति है. बाप - बेटे के झगड़े में मुझे खलनायक बना दिया.

यूपी में शनिवार को पहले चरण के मतदान में मेरठ की साहिबाबाद सीट पर वोट डालने पहुंचे सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह से जब मुलायम से दूरी का सवाल किया गया तो उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुलायम सिंह जी को मुझसे मिलना हो तो वो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) से इजाजत लेकर मिलें. अमरसिंह ने कहा कि मैं मुलायम से नहीं मिलता तो आप कहते हैं दूरी हो गई है, मिलता हूं तो अखिलेश कहते हैं कि मैंने नेताजी को भड़का दिया. मेरी स्थि‍ति इधर कुआं, उधर खाई वाली हो गई है.इसलिए मैं कहता हूं कि कि अगर मुलायम सिंह जी को मुझसे मिलना हो तो वो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) से इजाजत लेकर मिलें.इस मुलाकात के वक्त खुद अखिलेश भी अपने दूत को मौजूद रखें, ताकि मीटिंग के बाद कोई बतंगड़ न बने.

अमर सिंह ने आगे कहा कि इस झगड़े में मुझे खलनायक की तरह पेश किया गया.अपमान किया गया.अखिलेश द्वारा वनवास भेजे जाने के सवाल से इंकार कर अमरसिंह ने कहा राजनीति मेरा पेशा नहीं है. मेरा खुद का काम है, बिजनेस है, मैं वो करूंगा. मेरा वनवास नहीं है ये.

Next Story
Share it