Top
Pradesh Jagran

अमरसिंह ने रामगोपाल यादव को नपुसंक बताया

अमरसिंह ने रामगोपाल यादव को नपुसंक बताया
X

लखनऊ: हालाँकि मुलायम परिवार में आए पारिवारिक तूफ़ान का वेग अब कम जरूर पड़ गया है, लेकिन शब्दों के तीरों से घायल हुए दोनों पक्षों के लोगों के मन की टीस रह-रह कर उभरती रहेगी. इसी बीच इस पूरे विवाद और झगड़े की जड़ बताए जा रहे समाजवादी पार्टी के महासचिव और मुलायम के खास अमर सिंह ने अपना बचाव करते हुए रामगोपाल को नपुंसक बताया है.

amar-singh_566e99c9b2f33

एक पत्रिका को दिए गए साक्षात्कार में अमर सिंह से जब रामगोपाल यादव को लेकर सवाल किया गया तो उनका सीधा जवाब था. ‘रामगोपाल नपुंसक हैं.’ हालाँकि अखिलेश भी अमरसिंह से नाराज हैं, फिर भी अखिलेश के तरफ से अमर का लहजा नर्म ही दिखा. अखिलेश द्वारा दलाल कहे जाने पर अमर सिंह ने कहा अखिलेश को मैंने गोद में खिलाया है. अखबार में खबर छपवाने को लेकर उन्हें कोई शिकायत थी तो एक बार फोन करके मुझसे पूछ लेते कि अंकल क्या मामला है.

परिवार के झगड़े की जड़ में नाम घसीटे जाने पर अपनी सफाई देते हुए अमरसिंह ने कहा कि वो इस झगड़े की वजह नहीं हैं. मैं इसमें नहीं हूं. बाप और बेटे में झगड़ा लगाकर मुझे क्या मिलेगा. अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, समाजवादी पार्टी के भी वो पिता हैं. समाजवादी पार्टी में अपनी कद्दावर स्थिति पर अमर बोले उन्होंने इस पार्टी के लिए बहुत काम किया है.

Next Story
Share it