Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमनमणि त्रिपाठी को बड़ी राहत, नहीं होगा नार्को टेस्ट

amanmani-tripathi-l1गाजियाबाद : पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी पत्नी सारा सिंह की संदिग्ध मौत मामले में बड़ी राहत मिली है। गाजियाबाद में सीबीआई कोर्ट ने अमन‍मणि का नार्को टेस्ट, लाई डिकेक्टर टेस्ट और ब्रेन मैपिंग कराने की अपील खारिज कर दी है। सीबीआई ने इस बाबत प्रार्थनापत्र कोर्ट में लगाया था।

अमनमणि त्रिपाठी की गिरफ़्तारी

सीबीआई ने 26 नवंबर को दिल्ली से अमनमणि त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था। सीबीआई अमनमणि से पहले भी पूछताछ कर चुकी है। संतोषजनक जवाब न मिलने के कारण यह गि‍रफ्तारी हुई थी। अमनमणि को समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए महाराजगंज जिले की नौतनवां सीट से टिकट दिया है।

सारा सिंह की मौत का मामला

सारा की मौत सिरसागंज में 9 जुलाई 2015 को हुई थी, जब वह अपने पति अमनमणि के साथ दोपहर में कार से लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। अमनमणि ने सारा के घर वालों को बताया था कि उसकी मौत सड़क हादसे में हुई है, लेकिन गाड़ी चला रहे अमनमणि को खरोंच भी नहीं आई थी। दुर्घटना के हालात को देखते हुए सारा के परिवार वालों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.