Top
Pradesh Jagran

अभी अभी: हरीश रावत ने PM मोदी को काउंटर देने के लिए उठाया ये बड़ा कदम...

अभी अभी: हरीश रावत ने PM मोदी को काउंटर देने के लिए उठाया ये बड़ा कदम...
X

सेहत में सुधार होते ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर एक्शन में हैं। अब हरीश रावत प्रधानमंत्री को काउंटर देने की तैयारी में हैं। कुमाऊं का दौरा करने के बाद अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले केदारनाथ का रुख करने की तैयारी में हैं। उनके इस संभावित कार्यक्रम को पीएम की केदारनाथ यात्रा के काउंटर के तौर पर देखा जा रहा है।

पीएम का 20 अक्तूबर को केदारनाथ के दर्शन करने का कार्यक्रम है। पीएम के दौरे से पांच दिन पहले यात्रा पर निकलकर हरीश रावत न सिर्फ भगवान केदारनाथ के दर्शन करेंगे, बल्कि इस दौरान उनकी दो-दो जनसभाएं करने की योजना है। पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

पांव में चोट का इलाज कराने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उनके अस्वस्थ होने के बाद से उनके सक्रिय राजनीति बने रहने को लेकर भी पार्टी में गाहे-बगाहे सवाल उठते रहते हैं। मगर वह अचानक सक्रिय होकर उठ रहे सवालों का जवाब बन जाते हैं। सेहत में सुधार होने के बाद वह फिर से एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अल्मोड़ा का रुख किया।

पिथौरागढ़ में धरना दिया और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्य के तौर पर वह देहरादून की बैठक में भी पहुंचे। बैठक से बाद वह दिल्ली लौट गए हैं। मगर वह जल्द वापसी करेंगे। दिवाली से पहले वह सियासी सक्रियता का नया धमाका करने की तैयारी में हैं।

उनके 14 अक्तूबर से केदारनाथ की यात्रा पर निकलने की तैयारी है। कार्यक्रम तकरीबन तय हो चुका है। उनका यह दौरा अगस्त्यमुनि से एक जनसभा के साथ शुरू होगा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी हो सकते हैं। 15 अक्तूबर को वे केदारनाथ पहुंचेंगे और उसी दिन उनकी गुप्तकाशी में एक जनसभा होगी।

Next Story
Share it