Top
Pradesh Jagran

अभी अभी: शिवपाल ने अखिलेश को लेकर दिया ऐसा बयान, पढ़ शर्म से झुक जाएंगें आप

अभी अभी: शिवपाल ने अखिलेश को लेकर दिया ऐसा बयान, पढ़ शर्म से झुक जाएंगें आप
X

_7bfdf026-9902-11e6-9285-1c368c2fb449लखनऊ| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की शनिवार को जारी मतगणना के रूझानों में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस गठबंधन के बुरी तरह पिछड़ने के बाद सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह समाजवादियों की नहीं, बल्कि कुछ लोगों के घमंड की हार है।

शिवपाल ने संवाददाताओं से कहा कि परिवार के भीतर अब भी कलह है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि पार्टी के लिए जिन लोगों ने मेहनत की, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यह समाजवादियों की नहीं, बल्कि कुछ लोगों के घमंड की हार है।

शिवपाल ने इस हार को समाजवादी पार्टी की हार मानने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि न तो यह समाजवादियों की हार है, न ही यह समाजवादी पार्टी की हार है। यह घमंड की हार है।

गौरतलब है कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही समाजवादी खेमे में अखिलेश गुट पर हमले होने शुरू हो गए हैं। इसकी शुरुआत मुलायम की दूसरी पत्नी साधना यादव ने की।

उन्होंने कहा था कि किसी को भरोसा नहीं था कि अखिलेश बागी हो जाएगा। जिस तरह से मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का अपमान किया गया, वह नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा था कि मुझ पर कई झूठे आरोप लगाए गए, जो अब मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी।

Next Story
Share it