Top
Pradesh Jagran

अब पाकिस्तान को भुगतना होगा अंजाम, एक्शन में आए पीएम मोदी

अब पाकिस्तान को भुगतना होगा अंजाम, एक्शन में आए पीएम मोदी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोटकपूरा में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक्शन में आते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कही। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पूरे देश का भाग्य जुड़ा हुआ है। पंजाब सरहदी राज्य है। पाकिस्तान भारत और पंजाब में आतंक फैलाना चाहता है। ऐसे में एक मजबूत सरकार की जरूरत है और उसके लिए लोगों का सहयोग जरूरी है।

लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाषा की मर्यादा का ख्याल रखा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के बारे में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है, वह दुखद ही नहीं शर्मनाक है।

उन्होंने प्रकाश सिंह बादल की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से करते हुए कहा कि ये दोनों नेता सार्वजनिक जीवन में बेहद सटीक भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं। लोगों का आचरण भी इनके जैसा होना चाहिए।

उन्होंने श्री गुरुग्रंथ साहिब का अपमान किए जाने के मामले पर भी बात की। उन्होंने कहा कि पवित्र ग्रंथों की बेअदबी करने वालों को छोड़ा नही जाएगा। सीबीआई जांच कराकर आरोपियों को सख्त सजा दी जाएगी।

मोदी ने कहा कि अकाली दल किसानों की पार्टी है। अकाली दल किसानों की सेवा करता रहा है। अकाली दल किसानों का हितैषी है और किसानों के लिए काम करता रहेगा। इसके लिए जरूरी है कि आप बादल साहब को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं।

मोदी ने कहा कि जो काम 70 साल में नहीं हुए, बीजेपी उसे सात साल में पूरा करने का दम रखती है। इसलिए आने वाली 4 तारीख को उन्हें वोट देकर बहुमत से जिताएं, ताकि वे आपकी सेवा कर सकें। आपके सपनों को पूरा कर सकें।

रैली में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भी लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए बेहद अहम और सबसे बड़ा मुद्दा है, विकास और अमन-शांति। प्रदेश में बहुत मुश्किल से अमन-शांति आई है और कुछ लोग इसे खत्म करने में जुटे हैं। ऐसे में बहुत सोच समझ कर वोट दें, ताकि सही लोग सत्ता में आ सकें।

Next Story
Share it