Top
Pradesh Jagran

अफगानिस्तान व बांग्लादेश का पहला मुकाबला देखने को अब तक बिके 10 हजार टिकट

अफगानिस्तान व बांग्लादेश का पहला मुकाबला देखने को अब तक बिके 10 हजार टिकट
X

रविवार को अफगानिस्तान व बांग्लादेश के बीच दून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर दूनवासियों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इसकी वजह भी उतनी ही खास है कि दून के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का यह पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला है। यही कारण है कि मैच को करीब से देखने के लिए न सिर्फ दूनवासी बेसब्र नजर आ रहे हैं, बल्कि प्रदेशभर के खेल प्रशंसक दून पहुंच रहे हैं।

क्रिकेट मैच को लेकर खेल प्रशंसकों के उत्साह का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब तक 10 हजार से अधिक टिकट ऑनलाइन बिक चुके हैं। दूसरी तरफ ऑफलाइन काउंटर पर भी टिकट खरीदने को लेकर अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, इसका अभी आधिकारिक आंकड़ा जारी नहीं किया जा सका है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पदाधिकारियों के अनुसार, पहले मैच के लिए नॉर्थ पवेलियन लोअर पूरा बुक हो चुका है। बोर्ड अधिकारियों का अनुमान है कि रविवार को होने वाले मैच में करीब 15 हजार दर्शकों के जुटने की उम्मीद है।

आगे के मैचों के ऑफलाइन टिकट अभी नहीं

पांच और सात जून को होने वाले मैच के लिए अभी ऑफलाइन काउंटर पर टिकट उपलब्ध नहीं हैं। इन दो मैचों के लिए सोमवार से टिकट उपलब्ध होंगे। हालांकि, दर्शक इन मैचों के ऑनलाइन टिकट बुक करा सकते हैं। बोर्ड के मैनेजर निसार का कहना है कि मैच शुरू होने के तीन घंटे पहले तक दर्शक टिकट खरीद सकते हैं और मैच की पहली पारी खत्म होने तक भी टिकटों की बिक्री जारी रहेगी। बुक माय शो ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग के साथ ही राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के गेट नंबर एक, गांधी पार्क और पवेलियन ग्राउंड में ऑफलाइन बुकिंग को आउटलेट भी खोले हैं।

Next Story
Share it