Top
Pradesh Jagran

अगरतला में शाह का बड़ा बयान, बोले-'दुनिया से वामपंथ, देश से कांग्रेस खत्म, त्रिपुरा में अगली सरकार भाजपा की'

अगरतला में शाह का बड़ा बयान, बोले-दुनिया से वामपंथ, देश से कांग्रेस खत्म, त्रिपुरा में अगली सरकार भाजपा की
X

bjp-president-amit-shah_650x400_51423283857अगरतला। नोटबंदी का फैसला साहसिक कदम था और इससे पश्चिम देश के हैरान थे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही। अपने दो दिन के दौरे पर त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे शाह ने पार्टी कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि दुनिया में वामपंथी खत्म हुए हैं और कांग्रेस दे से खत्म हो चुकी है। शाह ने दावा किया कि त्रिपुरा में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की होगी।

शाह ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार काम कर रही है प्रधानमंत्री की लोकप्रियता और उनके लिए देश की जनता में श्रद्धा दोनों दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

मोदी सबसे लोकप्रिय नेता

हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम का जिक्र करते हुए कहा कि हमें जो जनादेश मिला है, उससे यह स्पष्ट है कि आजादी के बाद पीएम मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर चुनाव में भाजपा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। शाह ने प्रेस वार्ता में कहा कि 3 सालों में लगभग 105 योजनाओं के माध्यम से मोदी सरकार ने विकास का एक मॉडल दुनिया के सामने रखा है।

वहीं शुक्रवार (5 मई) को दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) के 7 सदस्य देशों के उपग्रह से लैस सैटेलाइट के लॉन्च का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि इससे सभी को लाभ होगा। शाह ने कहा कि त्रिपुरा में देश का मॉडल स्टेट बनने की क्षमता है।

Next Story
Share it