Top
Pradesh Jagran

अखिलेश बोले, मायावती जब अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग सोते रहते है

अखिलेश बोले, मायावती जब अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग सोते रहते है
X

akhilesh-1688_647_072715090044नई दिल्ली: यूपी सीएम अखिलेश यादव महाराजगंज में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जनसभा में अखिलेश के निशाने पर बीजेपी और बसपा है। जनसभा को संबोधित कर अखिलेश ने बसपा सुप्रिमो मायावती पर निशाना साधा। उन्होने कहा मायावती जब भाषण देती हैं तो उनकी सभा में ऐसा कौन शख्स है जो उनकी सुनता है। सभा में मौजूद लोगों में आधे से अधिक तो सोते रहते हैं। पता नहीं इतने सारे कागज किससे लिखवाकर लाती है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए प्रचार करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि बीजेपी और बसपा कभी भी एक साथ हो सकते हैं। इनके कोई भरोसा नहीं है। मायावती कहती है हम स्मारक नहीं बनवा पाएंगे और अब विकास की बात कर रहे हैं।

महाराजगंज में अखिलेश ने मायावती के साथ पीएम को भी अपने घेरे में ले लिया। पीएम की नोटबंदी पर एक बार फिर से अखिलेश ने ऊंगली उठाई। अखिलेश का कहना है कि मोदी जी ने देश में संकट पैदा कर दिया है।

नोट पर तो बैन लग गए। लेकिन अब तक कितना काला धन निकला ये बात मोदी जी बताएं। लोगों को कितनी परेशानियां हुई इसकी जिम्मेदारी भी मोदी जी ने नहीं ली।सीएम अखिलेश ने बीएसपी और बीजेपी के बीच जुगलबंदी का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मैं अपने साथियों से ये कहना चाहता हूं कि हमारी बुआजी से जरा बचकर रहें।

Next Story
Share it