Top
Pradesh Jagran

अखिलेश को किसी की ज़रूरत नहीं, अकले करेंगे पार्टी का प्रचार

अखिलेश को किसी की ज़रूरत नहीं, अकले करेंगे पार्टी का प्रचार
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव घर के विवादों को भुलाते हुए बिना किसी का इंतजार किए तीन नवंबर से अपने विकास कार्यों का रथ लेकर निकलेंगे। और अपना प्रचार अभियान विकास रथ के माध्यम से करेंगे।akhilesh_rath_650_110216113254

मुख्यमंत्री ने इस सिलसिले में युवाओं की टीम और संगठन को तैयारियों में जुटने को कहा है। मुख्यमंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियों को विकास रथ के माध्यम से जनता तक पहुंचाएंगे और सत्ता में दोबारा वापसी के लिए वोट मागेंगे।

वैसे तो यह रथ यात्रा अक्टूबर के शुरुआत में ही शुरू होने थी, लेकिन यादव परिवार और समाजवादी पार्टी में मची घमासान के बाद असमंजस की स्थिति बन गई थी। अब अखिलेश यादव किसी का भी इंतजार करने के मूड में नहीं हैं।

उनका साफ़ कहना है कि अब वे पार्टी के किसी भी नेता का इंतजार नहीं करेंगे और पाने चुनाव प्रचार पर निकलेंगे।

बता दें अभी कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने कहा था कि कोई आए या न आए अब वो किसी का इंतजार नहीं करेंगे। इसके बाद अब उन्होंने विकास यात्रा निकालने की तिथि की भी घोषणा कर दी है।

पांच नवम्बर को समाजवादी पार्टी अपने स्थापना की रजत जयंती मनाने जा रही है। इस मौके पर यादव परिवार भी मौजूद रहेगा। कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इस मौके पर अखिलेश यादव को सीएम कैंडिडेट बनाने की भी घोषणा की जा सकती है।

Next Story
Share it