Top
Pradesh Jagran

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को दिल का दौरा पड़ा, परिजनों ने बताया अफवाह

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को दिल का दौरा पड़ा, परिजनों ने बताया अफवाह
X

dawood_59041353217f3कराची/नई दिल्ली : 1993 मुंबई बम धमाके के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में दिल का दौरा पड़ने की खबर है. फिलहाल उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दाऊद को कराची के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.जबकि उसके परिजनों ने इसे मात्र अफवाह बताया है.

बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार पैरालिटिक अटैक के बाद दाऊद को वेंटिलेटर में रखा गया है. कहा तो यह भी जा रहा है कि दाऊट को ब्रेन ट्यूमर हुआ था, जिसका ऑपरेशन पाकिस्तान के कराची में हुआ, लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया. अब उसके शरीर का दाहिना हिस्सा पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है. हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

जबकि दूसरी ओर दाऊद के परिवार वालों ने दिल का दौरा पड़ने की खबर को खारिज करते हुए कहा कि दाऊद पूरी तरह से ठीक है. उसके दिल का दौरा पड़ने की खबर अफवाह के सिवाय कुछ नहीं है. हालांकि उनका यह भी कहना है कि दाऊद अपनी पत्नी मेहजबीन के अंकल को देखने अस्पताल गया था. एक चैनल से फोन पर बातचीत में दाऊद के सहयोगी छोटा शकील ने कहा कि दाऊद बिल्कुल ठीक है और ये खबरें पूरी तरह से अफवाह है.वहीं भारतीय खुफिया एजेंसियां अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत पर करीबी से नजर रख रही हैं.

Next Story
Share it