Friday , November 15 2019
Home / एक्सक्लूसिव / Video: सिंगर का ‘कुत्ता’ जब खिड़की से झांक कर गुर्राया, देख लोगों के उड़े होश

Video: सिंगर का ‘कुत्ता’ जब खिड़की से झांक कर गुर्राया, देख लोगों के उड़े होश

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

इस मामले में  मलेशियन सिंगर ने कुछ ऐसा किया जिसकी इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. मामला कुछ ऐसा है की पिछले हफ्ते मलेशियन सिंगर को इसलिए गिरफ्तार कर दिया गया क्योंकि उसने घर में जंगली भालू को पाल रखा था.

इस मामले में सिंगर का कहना है कि उसे लगा शायद ये कुत्ता था, वो कुत्ता समझ कर भालू को उठाकर घर ले आई. मीडिया की खबरों के  मुताबिक, जरिथ सोफिया यसीन ने इंटरव्यू में दावा किया कि उसको दो हफ्ते पहले भालू मिला था, वो इसलिए उसे उठाकर लाई थी क्योंकि वो काफी बीमार लग रहा था.

VIDEO

https://www.facebook.com/shareena7532/videos/10157193007814648/

मीडिया  से बात करते हुए उन्होंने जानकारी दी की  ‘रात के समय मुझे भालू का बच्चा रोड के किनारे दिखा. मुझे लगा कि ये एक कुत्ता है.’ रिएलिटी शो रोकानोवा की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा की उनका मकसद कानून को तोड़ने का नहीं था. उन्होंने अब कहा की   ‘मुझे पता है कि भालू को पाला नहीं जाता. मैं उसे पालतू जानवर की तरह नहीं रख सकती. मैं बस भालू की मदद करना चाहती थी. मेरा इसे शोषण करने का कोई इरादा नहीं था.’ उन्होंने साथ ही कहा कि वो भालू के स्वस्थ होने के बाद जू में देना चाहती थीं. जिसका नाम उन्होंने भ्रूनो रखा था.

आगे उन्होंने जानकरी देते हुए कहा की ये सच है कि ‘मैं घर गई थी. मैं उसे भूखा नहीं देखना चाहती थी. इसलिए मैंने उसके लिए खाना छोड़ दिया था. मुझे ब्रूनो को जू में भेजने के लिए काफी घबराहट हो रही थी, क्योंकि वहां के जानवर काफी कमजोर होते हैं.’

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक भालू खिड़की से निकलकर घरघरा रहा था. जिसको देखकर लोग घबरा गए. जिसके बाद मलेशिया विभाग के वन्यजीव डिपार्टमेंट ने रेड मारी. सोशल मीडिया पर सिंगर की खूब आलोचना हुई. अवैध रूप से बेचने के लिए जानवर को रखने का आरोप लगाया, जिसे सिंगर ने पूरी तरह से खारिज किया.

Loading...

Check Also

चीता और कुत्ते की दोस्ती, वीडियों देखकर लगा मिल रहे है गले…

पुरी दुनिया में कई ऐसे मामले देखे गए है कि जिसमें चीता और कुत्ते की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com