Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Video : ‘बेगमजान’ का नया गाना हुआ रिलीज, देखिए विद्या का गुस्सैल अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की रिलीज होने वाली फिल्म का नाम है ‘बेगम जानबेगम-जान‘। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म का नया गीत ‘ओ रे कहारो’ रिलीज किया गया। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी अंग्रेजों की गुलामी से आजादी के बीच भारत-पाकिस्तान बंटवारे के समय की बात करती है। तवायफों के एक कोठे से जुड़े वाकये को लेकर इस फिल्म को बनाया गया है।

श्रीजीत मुखर्जी ने इसका निर्देशन किया है। विद्या बालन के साथ इसमें गौहर खान सहित अनेक एक्ट्रेसेस ने काम किया है। फिल्म का संगीत अनु मालिक ने तैयार किया है। ‘बेगम जान’ में विद्या के अलावा गौहर खान, इला अरुण, पल्‍लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह और चंकी पांडे भी हैं। ये बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रीमेक है।

बीते कुछ समय से विद्या बालन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। ऐसे में विद्या को एक अदद हिट फिल्म की दरकार है। यह फिल्म गंभीर विषय पर बनी है। ट्रेलर में इस बात को देखा भी जा सकता है। देखना यह है कि फैन्स इस बार विद्या बालन के इस प्रयास को कैसा रिस्पांस देते हैं।

फिलहाल आप भी सुनिए इस फिल्म का यह नया गीत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.