Home / देश जागरण / OMG !! आखिर डॉन अबू सलेम को किस्से है डर, हुआ कुछ ऐसा

OMG !! आखिर डॉन अबू सलेम को किस्से है डर, हुआ कुछ ऐसा

 

मुंबई: ब्लास्ट का मुख्य आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम जिससके रोब से लोग थर थर कांपते थे आज उसे डर सता रहा है. एक जमाने में अपनी धौंस से लोगों को डरा धमका कर जबरन वसूली करने वाला अबू सलेम को अपनी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा होने का डर खाये जा रहा हैं.

जेल मे बंद सलेम ने अपनी इस गंभीर चिंता को व्यक्त करते हुए पुलिस को पत्र लिखा है. आजमगढ़ के सरायमीर थाने में पत्र  लिख कर पुलिस से इस मामले में हस्तक्षेप करने और न्याय की गुहार लगायी है.

सलेम ने अपने पत्र में अपनी जमीन अराजी 738/02 क्षेत्रफल 160 का जिक्र करते हुए कहा है कि ये जमीन उसके और उसके भाइयों के नाम पर खतौनी दर्ज है, लेकिन अब ये खतौनी दूसरे के नाम पर दर्ज है, इस बात का पता तब लगा जब खतौनी की दूसरी नकल निकाली गयी.

धोखाधड़ी कर जमीन हड़पने का आरोप लगाया

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के लिए इमेज परिणाम

सलेम के परिजनो ने 30 मार्च 2013 में जो खतौनी की नकल निकाली थी उसमें तो उसका नाम दर्ज था लेकिन अब जब परिवारवालों ने फिर से दूसरी नकल निकाली तो मालूम हुआ कि अब वह जमीन मोहम्मद नफीस, मोहम्मद शौकत, सरवरी, मोहिउददीन, एकलाख और नदीम अख्तर के नाम दर्ज हो गयी है. जब अबु सलेम को इस बात की भनक लगी तो सलेम ने इन लोगों के खिलाफ उसकी जमीन पर धोखाधड़ी कर जमीन हथियाने के इल्जाम में कार्रवाई की मांग की है.

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के लिए इमेज परिणाम

सीएम योगी से भी लगायी गुहार

वही दूसरी तरफ सलेम के वकील राजेश सिंह ने बताया कि मुंबई के सेंट्रल जेल से सलेम ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आजमगढ़ जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह, एसपी आजमगढ़ और थानाध्यक्ष को पोस्ट के माध्यम से प्रार्थना पत्र सौंपा है. वकील ने कहा है कि यदि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की गयी तो 156 के तहत कोर्ट की मदद लेकर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

=>
loading...

Check Also

अब कचरे से बनेगा पेट्रोल, तेल के दाम में आएगी कमी…जानिए कैसे?

देखा जा रहा है करीब एक महीना से देशभर में पेट्रोल के भाव बढे हुए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com