Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / शिवम का अपहरण कर हत्या के जाने के मामले में दो गिरफ्तार

शिवम का अपहरण कर हत्या के जाने के मामले में दो गिरफ्तार

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।
युवक का अपहरण कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। खुलासे में पुलिस ने जहां हत्या में इस्तमाल बोलेरो को बरामद किया है वहीं दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हफ्ते भर पहले की है घटना

  • पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी खीरी पूनम ने बताया कि 7 मई 2019 रात्रि करीब 1 बजे थाना खीरी क्षेत्र के ग्राम कीरतपुर में डांस पार्टी के दौरान शिवम पुत्र राजेश बृजवासी निवासी ग्राम मिरगापुर थाना शेरामऊ जनपद शाहजहांपुर के अचानक गायब होने की रिपोर्ट गुमशुदा की पत्नी मधु ने 8 मई को दर्ज कराई थी।
  • गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 13 मई को मतीन पुत्र असलम निवासी ग्राम मिल पुरवा थाना फूलबेहड़ व लल्लन पुत्र जलालू  निवासी ग्राम सरवा टापर थाना फूलबेहड़ को फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के गौरा मोड़ से घटना में इस्तमाल की गई बोलेरो संख्या यूपी 34 जे 3786 के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
  • दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे 7 मई की रात गुड्डू व इसराइल के साथ शिवम की पत्नी मधू का डांस देखने बोलेरो गाड़ी से ग्राम कीरतपुर गए थे। जहां शिवम भी मौजूद था। गुड्डू ने शिवम से पूर्व में 10 हजार रुपए उधार लिया थे। जब शिवम पैसे मांगने लगा तो दोनों के बीच विवाद हुआ और गुड्डू ने शिवम को बोलेरो गाड़ी में बिठा लिया।
  • दोनों का गाड़ी के अंदर विवाह होने लगा। जिस पर गुड्डू ने शिवम का गला दबा दिया। शिवम अचेत हो गया, तब हम सभी डर गए और फंस जाने के डर से शिवम को बोलेरो की सीट बेल्ट से उसका गला दबाकर हत्या कर दी और उसे रात में ही ग्राम गोरा टापर शिवाना में बंधा किनारे दफन कर दिया।
  • पुलिस टीम द्वारा बताई गई जगह से शिवम के शव को निकाल लिया गया है। पुलिस ने मुकदमे से संबंधित फावड़ा भी बरामद कर लिया है। फरार गुड्डू और इसराइल की तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया गया है। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।
Loading...

Check Also

पूर्वांचल करणी सेना अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन, पीड़िता का आरोप- मिल रही जान से मारने की धमकी

लखनऊ। सामाजिक कार्यकर्ता और पेशे से अधिवक्ता संगीता सिंह ने करणी सेना पूर्वांचल के अध्यक्ष …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com