Home / लाइफस्टाइल / फैशन / ऑफिस या पार्टी कहीं भी इस समर में ट्राई करें स्टाइलिश खादी

ऑफिस या पार्टी कहीं भी इस समर में ट्राई करें स्टाइलिश खादी

लाइफस्टाइल |

फैशन और स्टाइल के दौर में अगर आप ये सोच रहे हैं कि पुराने ज़माने के कपडे और फैब्रिक अब बीते दिनों की बात है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है.गाँधी जी के ज़माने की खादी इस समय फैशन में इन है. खादी ने फैशन और स्टाइल के मामले में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। खादी के कुर्ते, शर्ट, पैंट, जैकेट इत्यादि खादी इंडिया व अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलने लगे हैं।

खादी के कपड़ों से भी ऑफिस या पार्टी में कहीं भी बेहद आसानी से पहन कर इन फैशन रह सकते हैं.इसके लिए ज़रूरी है आपको इसको इस्तेमाल करना आना चाहिए|

ऑफिस में खादी

अब खादी के केवल कुर्ते ही नहीं बल्कि शर्ट भी मिलने लगी हैं। आप खादी की अलग प्रकार की शर्ट्स अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। इनसे ना केवल आराम महसूस होगा, बल्कि अन्य कपड़ों के मुकाबले आप बेहतर भी दिख सकते हैं। गर्मी के दिनों के लिए खादी की शर्ट बेहतर मानी जाती हैं। इन शर्ट को जींस के अलावा खादी की पैंट के साथ पहन सकते हैं।

शादी/पार्टी में खादी

खादी की कैजुअल ड्रेस बेहद ही प्यारा लुक देती है। इसमें आप एकदम भारतीय परिधान में दिखते हैं। इस कारण शादी या अन्य मौके पर फेस्टिव लुक पाने के लिए ये बेस्ट माने जाते हैं। 

खादी के कुर्ते, जैकेट और स्कार्फ की मैचिंग करना आपको आना चाहिए। बढ़िया कढ़ाई वाले कुर्ते, शाइनिंग जैकेट, खादी की जूती, स्कार्फ आदि आपको स्मार्ट बनाने का काम करते हैं। इसके अलावा यदि आप साहित्यकार हैं, तो लिटरेचर फेस्टिवल के लिए प्लेन कुर्ते चुनें।

गिफ्ट करें खादी ड्रेस

हर कोई वेस्टर्न ड्रेस पहन रहा है। यदि आप अपनी पार्टनर को कुछ हटकर और दिल चुराने वाला लुक देना चाहते हैं तो खादी के फैशनेबल ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। आपकी इस पसंद पर उसे नाज भी होगा।

  • कढ़ाई वाली कुर्ती
  • खादी के कपड़े से बने स्पेगेटी टॉप
  • डेनिम से लेकर शॉर्ट ड्रेस
  • खादी की हैंडलूम साड़ी
  • खादी के शॉर्ट पैंट या श्रग
  • चटख रंग के खादी के स्कॉर्फ या दुपट्टे
Loading...

Check Also

फिश पेडीक्योर करवाने का शौक, तो जरूर ध्यान रखें इन बातों का…

आजकल शहरों में फिश पेडीक्योर करवाने का चलन काफी बढ़ गया है, अधिकतर लोग पैरों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com