Home / लाइफस्टाइल / 18+ / Tips: इन तरीकों से आपके पार्टनर को फील होगा रियल ऑर्गैज्म

Tips: इन तरीकों से आपके पार्टनर को फील होगा रियल ऑर्गैज्म

18+ डेस्क|

इसमें कोई शक नहीं कि कई बार अपने मेल पार्टनर को सिर्फ खुश करने के लिए आपको भी सेक्स में संतुष्टि प्राप्त हो गई है बहुत सी महिलाएं फेक ऑर्गैज्म करती हैं। लिहाजा महिलाओं को ऑर्गैज्म फील करने के लिए इंटरकोर्स के अलावा भी कई चीजों की जरूरत होती है। ऐसे में आपके लिए जरुरी हैं कुछ काम जिससे रियल ऑर्गैज्म फील होगा…

  • अगर आप बिस्तर में जाते ही सीधे पेनिट्रेटिव सेक्स करने लग जाते हैं तो इस बात को समझ लीजिए कि आपकी फीमेल पार्टनर इसे बिलकुल इंजॉय नहीं कर पाएंगी क्योंकि ज्यादातर महिलाओं को ऑर्गैज्म यानी चरम उत्कर्ष तक पहुंचने के लिए फोरप्ले यानी सेक्शुअल ऐक्ट से पहले माहौल बनाने की जरूरत होती है।
  • जर्नल ऑफ सेक्स रिसर्च में छपी एक स्टडी की मानें तो स्टडी में शामिल ज्यादातर महिलाओं ने कहा कि ऑरल सेक्स से ही उन्हें बेस्ट ऑर्गैज्म महसूस होता है।

Loading...
  • अपनी पार्टनर के शरीर पर बेवजह कहीं भी उगलियां फिराने से अच्छा है कि आप पार्टनर से पूछें कि आप जो कर रहे हैं उन्हें वह अच्छा लग रहा है या नहीं या फिर उन्हें क्या पसंद है? आप जो कर रहे हैं उससे पार्टनर की उत्तेजना बढ़ रही है या नहीं, इस पर ध्यान दें। 
  • किस करना कामुक और आनंददायक अहसास है, इसलिए इसे सिर्फ होंठ और चेहरे तक ही सीमित क्यों रखना? अपनी पार्टनर की बॉडी के हर पार्ट पर किस करें, सिर से लेकर पैर तक और फिर देखें उनके शरीर में होने वाली उत्तेजना को।
Loading...

Check Also

वर्कआउट के बाद सेक्स होता है और भी बेहतर, रिसर्च ने किये कई खुलासे …

सुबह में सेक्स, रात में या दोपहर में, दिन में किसी भी समय सेक्स करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com