Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / 18+ / ख़तरनाक साबित हो सकता है आपके लिए S#X का ये तरीका

ख़तरनाक साबित हो सकता है आपके लिए S#X का ये तरीका

सेक्स बेहद ही अलग एहसास है। वैसे तो सेक्स दुनिया का सबसे ज़्यादा आंनद प्रदान करने वाला अनुभव होता है। लेकिन हर उस स्त्री के लिए यह कठीन समय होता है जब वह पहली बार प्रेम संबंध स्थापित करने वाली होती है। वही इसे लेकर सभी के मन में तरह-तरह के सवाल होते है।  इसी कड़ी में बताना चाहते है कि सिर्फ होमोसेक्चुअल कपल ही नहीं हेट्रोसेक्चुअल कपल (इतरलिंगकामी दंपत्ति) भी एनल सेक्स करना पसंद करते हैं। अगर आप एनल सेक्स को ट्राई करना चाहते हैं अपने सेहत को ध्यान में रखकर इन गलतियों को कभी भी न दोहरायें। जिससे बाद में आपको काफी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

  • ज्ञात हो कि भारत में एनल सेक्स करना गैरकानूनी है। इसलिए अपने घर में इस पोज़िशन को एहतियात बरतते हुए ट्राई करें। अगर आपको पाइल्स या बवासीर का प्रॉबल्म है तो कभी भी एनल सेक्स पोज़िशन ट्राई न करें इससे शारीरिक अवस्था और भी गंभीर हो सकती है।
  • एनल सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल न करने पर एचआईवी, गोनोरिया ( gonorrhea), क्लेमेडिया (Chlamydia) आदि रोग होने की आशंका बढ़ जाती है।
  • एनल सेक्स ट्राई करने के पहले शौच आदि कार्य ज़रूर कर लें नहीं तो कुछ गलत होने की आशंका रहती है। इसलिए इंफेक्शन होने के खतरे से बचने के लिए हमेशा पेट को खाली को रखें और सफाई का सही तरह से ध्यान रखें।
  • एनल सेक्स पोज़िशन तभी ट्राई करें जब आपका पार्टनर इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो। इस पोजिशन को ट्राई करने के लिए किसी भी प्रकार के मानसिक दबाव की सृष्टि न करें, इससे आपका रिश्ता मुश्किल में पड़ सकता है।
  • वैजाइनल सेक्स करने के बाद उसी कंडोम का इस्तेमाल एनल सेक्स करने में न करें, इससे इंफेक्शन होने का पूरा खतरा होता है। एनल सेक्स करने के बाद वैजाइनल सेक्स करने के पहले इस बात का ध्यान रखे कि आपका पार्टनर पेनिस को धोकर आया है कि नहीं।
  • सिलिकॉन या वाटर बेस्ड लुब्रिकेंट के इस्तेमाल के बिना कभी भी एनल सेक्स ट्राई करने की गलती न करें। इसके बिना आपको दर्द महसूस हो सकता है।
  • सबसे अहम बात यह कि सेक्स के बारे में बेकार की चिंता करके इस आनंद को बरबाद न करें। जो आपके हमसफर है उसके बारे में अच्छा सोचने की कोशिश करनी चाहिए। सेक्स करने के पहले आप दोनों के लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से ठीक होना ज़रूरी होता है। इसलिए बिना कुछ भी सोचे हसीन पलों के याद में जीने की कोशिश करनी चाहिए।
Loading...

Check Also

रूटीन सेक्स से बोर हो गए हैं तो इन जगहों पर सेक्स करने से भी बचें

18+ डेस्क| कुछ लोग रूटीन सेक्स लाइफ से बोर हो जाते हैं और बहुत से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com