Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / इस ऐक्ट्रेस ने ‘राजमा चावल’ में उतारे कपड़े, इंस्टाग्राम पर मचा तहलका…

इस ऐक्ट्रेस ने ‘राजमा चावल’ में उतारे कपड़े, इंस्टाग्राम पर मचा तहलका…

मुंबई: जब भी कभी बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की बात की जाए और ऐसे में अमायरा दस्तूर का नाम सामने ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

अमायरा पर्दे पर भले ही सीधी-साधी दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ज्यादा हॉट हैं और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें ही बयां कर रही हैं.

हाल ही में अमायरा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिकिनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

अमायरा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें

इस बार तो अमायरा ने अपने फोटोशूट में ऐसे-ऐसे पोज़ दिए हैं जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. अमायरा ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अमीर ने इस बार ब्लैक बिकिनी में पूल से बाहर निकलते हुए अपनी फोटो शेयर की है.

इस लुक में उनका हॉट फिगर साफ तौर से नजर आ रहा है. इसके अलावा अमायरा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो रेत पर बैठकर वाइट ड्रेस में कातिलाना पोज़ दें रही हैं.

View this post on Instagram

“Warm me with #sunlight and soothe me like #rain … Burn me with #passion and steal away the pain.” – #nicolelyons ☀️ . . 👗 by @renge_india … #thetrip2 🎬 1st Episode is available online!! @bindasstv YouTube & Facebook channel!!! ✨

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “Warm me with #sunlight and soothe me like #rain … Burn me with #passion and steal away the pain.” सोशल मीडिया पर आते ही अमायरा कि फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं.

सभी तस्वीरों में अमायरा एक से बढ़कर एक लग रही हैं. अमायरा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर धीरे-धीरे वो एक्टिंग में भी किस्मत आज़माने बॉलीवुड में चली आईं.

उन्होंने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन सभी में उनकी खूब तारीफे हुई. अमायरा आखिरी बार ‘राजमा चावल’ फिल्म में नजर आईं थीं.

 

=>
loading...

Check Also

“#Mee Too” पर बोले इमरान, जब एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करता हूँ तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com