Home / लाइफस्टाइल / 18+ / इनकी इच्छा होती है बिना कंडोम के सेक्स करने की,जानिए कौन है ये लोग

इनकी इच्छा होती है बिना कंडोम के सेक्स करने की,जानिए कौन है ये लोग

18+ डेस्क|

आपने  सुना होगा की बुड्ढे भी इश्क़ फरमाते हैं. लेकिन अक्सर लोग बुढ़ापे में संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होते हैं. लेकिन एक  सर्वे में बताया गया है कि बुढ़ापे में लोगों को सेक्स के ज्यादा तलब होती है. 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग यौन संबंध बनाने को लेकर ज्यादा इच्छुक रहते हैं. हालिया शोध में यह बात सामने आई है. अध्ययन के प्रमुख लेखक डॉ. क्रिस्टीन मिलरोड द्वारा किए गए शोध के मुताबिक, 60 की उम्र लांघने के बाद बुजुर्ग यौन संबंध बनाते वक्त अनिवार्य सुरक्षा लेना भी जरूरी नहीं समझते है.

इस शोध में ये पता चला है कि जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जाती है, उनकी यौन संबंध बनाने की इच्छा भी बढ़ती जाती है. वे बार-बार यौन संबंध बनाने के लिए पैसे खर्च करते हैं. वे ज्यादा से ज्यादा बार अपने पेड-पार्टनर के साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाने के इच्छुक रहते हैं. सेक्स के दौरान वो कोई सेफ्टी भी यूज़ नहीं करना चाहते. युवाओं के मुकाबले बुजुर्ग अपने पेड पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त कम से कम एहतियात बरतने का प्रयास करते हैं.

डॉक्टर क्रिस्टीन मिलरोड व पोर्टलैंड विश्वविद्यालय के समाजशास्त्र के प्रोफेसर मार्टिन मोंटो ने 60 से 84 वर्ष की उम्र के बीच के उन 208 बुजुर्गो पर यह सर्वेक्षण किया, जो पैसे देकर यौन सबंध बनाते हैं. अध्ययन के दौरान पाया गया कि 59.2 प्रतिशत बुजुर्ग ऎसे हैं, जो हमेशा सबंध बनाते वक्त कंडोम का इस्तेमाल करना जरूरी नहीं समझते. करीब 95 प्रतिशत बुजुर्ग हस्तमैथुन करते वक्त सुरक्षा नहीं बरतते. जबकि 91 प्रतिशत मुखमैथुन के दौरान सुरक्षा लेना जरूरी नहीं समझते है.

Loading...

Check Also

पावरफुल सेक्स लाइफ चाहते हैं तो अपनाएं ये टिप्स

18+ डेस्क|शादी के कुछ वक्त सबको ऐसा फील होता है कि उनकी सेक्स लाइफ से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com