Home / लाइफस्टाइल / फैमिली / Friendship Day के दिन अपने दोस्तों को ये गिफ्ट देकर बना सकतें हैं सबसे अमीर…

Friendship Day के दिन अपने दोस्तों को ये गिफ्ट देकर बना सकतें हैं सबसे अमीर…

Loading...

Loading...

Friendship Day 2018 इस बार 5 अगस्त को है. फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले संडे को मनाया जाता है. इस मौके पर यकीनन आप अपने दोस्त को कोई ऐसा तोहफा देने की सोच रहे होंगे जिसे वो जीवन भर अपने साथ रखे या ऐसा तोहफा जो उसे हमेशा याद रहे.

बाजार में friendship day पर आपके दोस्त के लिए बहुत सी चीजें मौजूद हैं जो आप उसे तोहफे में देकर उसका दिल खुश कर सकते हैं और इस दिन को बना सकते हैं ‘happy friendship day’.

लेकिन अगर कुछ ऐसा आप उसे दे पाएं जो आज देने पर भी जिंदगी भर उसका साथ निभाए तो कैसा रहेगा… ! जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ऑप्शन बताने जा रहे हैं जो अपने दोस्त को गिफ्ट करके आप उसे जीवन भर के लिए अमीर बना सकते हैं, वो कहते हैं न ‘हेल्थ इज वेल्थ’, हां बस वही वाला अमीर…

जिम की मेंबरशिप

यह एक ऐसा तोहफा है जो आप अपने दोस्त को दे सकते हैं और वह आपको इसके लिए खूब सारा प्यार भी देगा और पसीना भी… आजकल बहुत से ऐसे जिम हैं जो बहुत कम पैसों में साल भर की मेंबरशिप देते हैं. अगर आपका बजट कम हो तो आप इसे साल भर के बजाए छह महीने की मेंबरशिप कार्ड भी उसे गिफ्ट कर सकते हैं. साल भर तक चलने वाला आपका यह तोहफा उसके बहुत काम का साबित होगा और सेहतमंद जीवन की ओर वो एक कदम बढ़ाएगा.

योगा या जुम्बा मेंबरशिप

हो सकता है कि आपके दोस्त को जिम जाने में रुचि न हो. तो सोचिए कि उसे क्या पसंद है. कोई तो ऐसी एक्टिविटी होगी जो उसे पसंद होगी. जैसे डांस, योगा जुम्बा या एरोबिक्स. इनमें से जो भी उसे पसंद है आप उसकी मेंबरशिप उसे दे सकते हैं. हो सकता है कि आपका यह गिफ्ट उसकी सारी टेंशन ही दूर कर दे और वह पहले से भी ज्यादा खुश रहने लगे. 

किट बैग

हर किसी को कोई न कोई स्पोर्टस पसंह है. आपको दोस्त को भी होगा. हो सकता है कि काम की आपधापी में और जिंदगी के तनाव में उससे वह खेल छूट गया हो. ऐसे में आप अपने दोस्त को उसके पसंदीदा खेल की किट गिफ्ट कर सकते हैं. जिससे वह समय निकाल कर वह काम कर सके जो उसे पसंद था या है. और साथ ही सेहतमंद भी बन सके.

दिल का रास्ता पेट से 

माना कि आपका दोस्त आपके दिल के बहुत करीब है. लेकिन फिर भी अगर वो अपने दिल की सुन रहा है और उसने फास्ट फूड और वह सब खाना बंद कर दिया है जो उसकी सेहत के लिए अच्छा नहीं तो आपके पास एक और रास्ता है उसके दिल के और करीब जाने का. आप उसे एक हेल्दी किट बना कर दे सकते हैं जिसमें खाने की वह चीजें हों जो आजकल उसके मेन्यू या डाइट प्लान का हिस्सा हैं.

=>
loading...

Check Also

इंस्टेंट ब्यूटी और गोरी त्वचा के लिए अपनाएँ ये घरेलू ब्यूटी टिप्स…

Loading... Loading... आजकल के समय में सभी लोग अपने चेहरे को लेकर काफी सतर्क रहते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com