Home / प्रदेश जागरण / अजगर ऐसे निगल गया पूरी बिल्ली, फिर महिला ने दिखाया ये कमाल…देखें VIDEO

अजगर ऐसे निगल गया पूरी बिल्ली, फिर महिला ने दिखाया ये कमाल…देखें VIDEO

पालतू जानवर को खोना बहुत दुखद बात है. अगर आंखों के सामने कोई उसे मार दे तो आपस समझते ही हैं कि क्या हाल होगा. ऐसा ही हुआ एक परिवार के साथ हुआ.

एक अजगर इस परिवार की पालतू बिल्ली को निगल गया. जिसके बाद परिवार के लोग पूरी तरह परेशान हो गए और उन्होंने ब्रीडी मारो से मदद मांगी जो वाइल्डलाइफ कनवर्जेशन से जुड़ी हैं और सांप को पकड़ने में माहिर हैं.

बड़ी आसानी से पकड़ लिया अजगर को 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को बड़ी ही आसानी से सांप को बाहर निकालती हैं और घर से दूर ले जाती हैं. 5 मार्च को फेसबुक पर मिस मारो ने पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रेंगते हुए घर के नीचे जाती हैं और सांप को पकड़ लेती हैं.

क्या कहा मारो ने 

मीडिया से बात करते हुए मारो ने कहा- ”मेरा चेहरा और सांप का चेहरा आमने-सामने था. उसके बाइट से बचने के लिए मुझे उससे दूर रहना था.” देखा जा सकता है कि अजगर के अंदर बिल्ली फंसी हुई है. बिल्ली को निगलने के बाद वो घर के नीचे छिपकर बैठ गया था. जिसके बाद मारो ने उसे निकाला और घर से दूर ले गईं.

यहां देखें वीडियो 

=>
loading...

Check Also

Whatsapp मैसेज बवाल, अब इससे ज्यादा बार नहीं कर पाओगे मैसेज foreword

इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सअप ने एक और बड़ा बदलाव करते हुए मैसेज फॉरवर्ड की सीमा तय कर दी है उसके अनुसार, भारत में अब एक मैसेज केवल 5 बार ही फॉरवर्ड हो सकेगा।  व्‍हाट्सअप की ओर से ये कदम फर्जी और उत्तेजक सामग्री के प्रसार को रोकने में नाकाम रहने पर सरकार की ओर से कड़ी फटकार लगाए जाने के बाद उठाया गया है। 20 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए ये सीमा  खबरों के मुताबिक, इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्‍हाट्सअप ने कहा कि उसने भारत में 20 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए मैसेजेस को फॉरवर्ड करने की सीमा पांच चैट तक तय करना शुरू कर दिया है।  दिखने लगेगी फॉरवर्ड सीमा यूजर्स अब केवल पांच यूजर को ही मैसेज फॉरवर्ड कर पाएंगे। मैसेज फॉरवर्ड की यह सीमा अब दिखने लगी है। फेसबुक के स्वामित्व वाले व्‍हाट्सअप ने पिछले महीने भारत में मैसेज फॉरवर्ड करने के लिए पांच चैट की सीमा तय करने की टेस्टिंग शुरू करने की घोषणा की थी। इसके अलावा, व्‍हाट्सअप ने यूजर्स को सिखाने के लिए एक वीडियो भी पब्लिश किया है, जिसमें फर्जी खबरों और अफवाहों का पता लगाने के तरीकों के बारे में बताया गया है। दुनियाभर में कंपनी किसी व्यक्ति या समूह को 20 चैट तक मैसेज फॉरवर्ड करने की अनुमति देती है। व्‍हाट्सअप एंड्रॉयड प्लेटफार्म के लिए बहुप्रतीक्षित पिक्चर-इन-पिक्चर मोड पर काम कर रहा है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com