Home / दुनिया जागरण / कस्टमर से नाराज़ वेटर ने किया कुछ ऐसा, देख उड़ जायेंगे होश…VIDEO

कस्टमर से नाराज़ वेटर ने किया कुछ ऐसा, देख उड़ जायेंगे होश…VIDEO

Loading...

रेस्टोरेंट और होटल में अक्सर ये देखा जाता है कि भोजन करने आए ग्राहक खाना परोसने वाले वेटर्स के साथ बुरा व्यवहार करते हैं. चूंकि रेस्टोरेंट की अपनी पॉलिसी होती है लिहाजा ग्राहकों की शिकायत पर कार्रवाई का खामियाजा भी वेटरों को ही झेलना पड़ता है. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है. कभी कभी इसका उल्ट व्यवहार भी देखने को मिलता है.

जी हाँ, इसी की विपरित तस्वीर भी देखने को मिलती है. हाल ही एक मामला यूक्रेन में देखा गया है. बता दें, यूक्रेन में एक रेस्टोरेंट में दो महिलाएं लंच करने आईं थी. किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं. इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक अन्य ग्राहक ने बना लिया.

कहानी हुई बिल्कुल उलटी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो वेटर हाथ में केक लिए महिलाओं को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन थोड़ी देर में ये कहानी बिल्कुल उलटी हो गई और कुछ और ही देखने को मिला. ये जानकर हैरानी होगी कि जो केक वेटर के हाथ में था वो महिला के मुंह पर चिपक चुका है.

अब मुंह पर पूरा केक लगते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था. दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था. उस महिला की साथी ने गुस्से में गिलास का पानी वेटर पर फेंक दिया. इससे नाराज हुए दूसरे वेटर ने अपना केक, दूसरी महिला के मुंह पर मार दिया. जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि क्या नज़ारा रहा होगा. वहीं होटल के मैनेजर ने वेटरों पर कार्रवाई से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हम देख रहे थे कि ग्राहक लगातार दुर्व्यवहार कर रहे थे. ऐसे में हमारे कर्मचारियों ने जो किया उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता. 

देखें वीडियो 

Loading...

 

Check Also

अचानक 10 से 25 हजार रुपये तक आये बैंक खाते में, निकालने को बैंकों में लगी कतार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले आर्थिक आधार पर सवर्णों को आरक्षण देकर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com