Breaking News
Home / दुनिया जागरण / OMG !! तलाक की ख़ुशी में महिला ने बम से उड़ाया शादी का ड्रेस, देखें VIDEO

OMG !! तलाक की ख़ुशी में महिला ने बम से उड़ाया शादी का ड्रेस, देखें VIDEO

तलाक होने की ख़ुशी तो इस दुनिया में बहुत ही कम लोग बनाते होंगे लेकिन हम आपको आज अमेरिका के टेक्सास इलाके में लाकोस्ट में रहने वाली एक महिला के बारे में बता रहे हैं जिसको अपनी 14 साल पुरानी शादी के खत्म होने की इतनी खुशाी हुर्इ कि इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए उसने सिर्फ पार्टी ही नहीं दी बल्कि उसका धमाकेदार एलान तक कर किया.

जी हाँ… सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है.रिपोर्ट्स की माने तो तलाक फाइनल होने के बाद उस महिला ने पार्टी के दौरान तो अपनी वेडिंग ड्रेस को भी धमाके से उड़ा दिया.

ड्रेस के अंदर लगाया बम

महिला ने ड्रेस के अंदर विस्फोटक पदार्थ भरा आैर उसे धमाके के साथ उड़ दिया. महिला की उम्र करीब 43 साल बताई जा रही है और इसका नाम है किम्बर्ली सैन्टलेबेन. महिला ने अपने पति से 14 साल के बाद तलाक लिया आैर इसके बाद उन्होंने डायवोर्स पार्टी आयोजित की. इस पार्टी में उनके पिता आैर बहन कार्ला भी शामिल हुए.

तलाक पार्टी में अपने वैडिंग गाउन को विस्फोटक भर के फायर से उड़ाने के बाद किम्बर्ली ने कहा कि, ‘ये शादी एक झूठ थी आैर उससे जुड़ी हर निशानी को वो खत्म कर देना चाहती हैं.’ इतना ही नहीं महिला ने तो इस डायवोर्स पार्टी में केक भी काटा गया था. उन्होंने इस पार्टी के बारे में सभी बातें सोशल मीडिया पर साझा की.

Loading...

किम्बर्ली ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें तलाक 9 नवंबर को मिला था आैर 10 को पार्टी का आयोजन किया गया. इसके साथ ही किम्बर्ली कार्ला ने ये भी बताया कि, ‘फेसबुक पर उन्हें करीब 25 किमी दूर रहने वाले लोगों ने मैसेज करके बताया कि उन्होंने भी विस्फोट की आवाज सुनी थी.’ वैसे कई लोगों को तो किम्बर्ली का ये निराला अंदाज बहुत आया.

Loading...

Check Also

भारत ने रोका पाकिस्तान जाने वाली नदियों का पानी

बागपत। आर्थिक चोट देने के बाद अब भारत ने पाकिस्तान को एक और चोट देने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com