Home / देश जागरण / 29 प्रतिभागियों को पछाड़ कर 19साल की अनुकृति व्यास बनीं मिस इंडिया 2018

29 प्रतिभागियों को पछाड़ कर 19साल की अनुकृति व्यास बनीं मिस इंडिया 2018

देश की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता FBB कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018 का आयोजन मंगलवार की रात मुंबई के एनएसईआई, डोम, वर्ली में संपन्न हुआ. फिल्मी सितारों से सजे इस रंगारंग समारोह में देशभर से चुन कर आईं 29 खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के लिए दावेदारी पेश की. तमिलनाडु की अनुकृति वास ने 29 अन्य प्रतियोगियों को पछाड़कर ये खिताब अपने नाम किया.
उन्हें मिस इंडिया 2018 का ताज मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पहनाया.

तमिलनाडु की अनुकृति बनीं मिस वर्ल्ड 2018

19 साल की अनुकृति 2018 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. अनुकृति फिलहाल फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं.उन्हें संगीत और नृत्य पसंद है और राज्य स्तर पर खेल प्रतिस्पर्धाओं में भी हिस्सा ले चुकी हैं. हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप रहीं. वह बीडीएस की छात्रा हैं, जबकि तीसरे स्थान पर आंध्र प्रदेश की श्रेया राव रहीं.

29 प्रतिभागियों को हराकर विजेता बनी

बता दें कि प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं. इस समारोह के जज पैनल में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, अभिनेता बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल शामिल थे. समारोह में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडिस ने डांस परफॉर्मेंस समां बांध दिया. साथ ही मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एंकरिंग कर अपनी कॉमेडी से सभी का खूब मनोरंजन किया.

=>
loading...

Check Also

बढ़ती महंगाई को लेकर नरेंद्र मोदी ने की बैठक, कहा-ऐसे मिलेगी राहत…

पेट्रोलियम म‍िनिस्ट्री के अध‍िकारियों के साथ यह बैठक हो रही है. बता दें कि केंद्र …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com