Saturday , February 29 2020
Home / वीडियो / रमजान में दुआ के दौरान मस्जिद पहुंची मासूम, दिल जीत लेगा ये वायरल VIDEO

रमजान में दुआ के दौरान मस्जिद पहुंची मासूम, दिल जीत लेगा ये वायरल VIDEO

समूची दुनिया में मुस्लिम समुदाय के लिए रमजान का महीना बहुत पवित्र माना जाता है. जिसमें पूरे एक माह रोज़े रखकर मुस्लिम समाज अल्लाह तआला की इबादत करता है. ईशा की नमाज के बाद बीस रकत तरावीह पढी जाती है.

रोजे रखने के साथ-साथ तरावीह को हर मुस्लिम को पढना जरूरी होता है. इस बीच बताते चले श्रीनगर के ऐतिहासिक जामा मस्जिद में एक मासूम सी नन्हीं बच्ची का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस वीडियो में नन्हीं बच्ची अपने पिता के नमाज अदा करने के दौरान मस्जिद पहुंच जाती है. इसके बाद वह पिता के झुकने पर उनकी पीठ पर सवार हो जाती है. फिर पीछे आती है और वापस फिर इसे दोहराती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को ईशान वानी ने सबसे पहले ट्वीट किया है.

VIDEO

मासूम बच्ची के प्यारे से वीडियो पर कई लोगो के दिलचस्प कमेन्ट ट्विटर किए गए हैं. एक यूजर्स @Akhil_Aqeel ने लिखा कि हर बच्चा घर पर मां के प्रार्थना करने के दौरान ऐसा करता है. लेकिन एक दिन न भूलने वाला थप्पड़ पड़ता है और यह खत्म हो जाता है

@manohar1964 ने लिखा कि एक बच्चे को खुशी मिल गई तो समझो ऊपर वाले के पास दुआ कुबूल हो गई. ‏@saurabh2910 ने लिखा कि ऊपर वाला दुआ कुबूल करने के नए-नए तरीके निकालता रहता है, इस बार इस बच्चे की खुशी के जरिए.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

अपने लापता होने की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा डॉगी और फिर…

आप सभी ने ये बात सुनी और पढ़ी होगी कि कुत्तों का आईक्यू लेवल अलग …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com