Home / देश जागरण / सनी देओल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे गुरुदासपुर

सनी देओल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे गुरुदासपुर

गुरुदासपुर।

लोकसभा चुनाव के छह चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं और अब केवल सातवें और अंतिम चरण का ही मतदान बचा हुआ है। अंतिम चरण के मतदान के दौरान पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग की जानी है। ऐसे में गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सनी देओल लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं लेकिन सोमवार का दिन उनके लिए काफी बुरा रहा। दरअसल सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया।

हाल ही में अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल को भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद सनी देओल लगातार अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में वह सोमवार को भी चुनाव प्रचार के लिए गुरुदासपुर जा रहे थे, कि तभी उनकी रेंज रोवर का टायर फट गया और उनकी गाड़ी जाकर डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए।

वहीं उनकी गाड़ी जब डिवाइडर से टकराई, तो उनके पीछे आ रही दूसरी गाड़ी उनकी गाड़ी में जा भिड़ी और उसके कांच टूट गए। जानकारी के मुताबिक यह हादसा पंजाब के धारीवाल के समीप हाईवे पर हुआ है। इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है। गौरतलब हो कि पंजाब की गुरुदासपुर सीट पर लोकसभा के अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है। उससे पहले यहां से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार अपने बेटे के प्रचार के लिए लगातार क्षेत्र में घूम रहे हैं।

Loading...

Check Also

अगर तीन तलाक की कुप्रथा नहीं हटाते तो यह भारतीय लोकतंत्र पर सबसे बड़ा धब्बा होता : अमित शाह

      नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com