Home / राजनीति / सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बढ़ाई BJP की मुश्किले, विजय माल्या ने देश छोड़ने पर लगाया ये आरोप

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बढ़ाई BJP की मुश्किले, विजय माल्या ने देश छोड़ने पर लगाया ये आरोप

विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने संबंधी बयान के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर मुश्किलें और भाजपा की मुबढ़ा दी है।

आपको बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर कहा कि माल्या के फरार होने संबंधी मामले में अब हमारे पास दो ऐसे तथ्य हैं, जिनसे इनकार नहीं किया जा सकता। पहला 24 अक्टूबर 2015 को लूक आउट नोटिस को कमजोर कर ब्लॉक रिपोर्ट डिर्पाचर कर दिया गया था।

ताकि माल्या 54 चेक लगेज आइट्म के साथ बाहर जा सके। दूसरा संसद के केंद्रीय कक्ष में माल्या ने संसद में वित्तमंत्री से कहा था कि वह लंदन के लिए निकल रहे हैं।

 बैंकों के साथ निपटारा करने की पेशकश

उल्लेखनीय है कि लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे माल्या ने संवाददाताओं को बताया कि उसने मंत्री से मुलाकात की थी और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी।

उधर, वित्त मंत्री जेटली ने माल्या के बयान को झूठा करार देते हुए कहा कि उन्होंने 2014 के बाद उसे कभी मिलने का समय नहीं दिया था। जेटली ने कहा कि माल्या राज्यसभा सदस्य के तौर पर हासिल विशेषाधिकार का ‘दुरुपयोग’ करते हुए संसद-भवन के गलियारे में उनके पास आ गया था।

=>
loading...

Check Also

ये हैं दुनिया की सबसे हॉट और अय्याश बीजेपी विधायक, तस्वीरें करती हैं हकीकत बयान…

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में महिलाओं को संसद में दूध पिलाने की अनुमति दी गई थी। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com