Home / स्पोर्ट्स / इंग्लैंड बॉलर के शर्मनाक हरकत से क्रिकेट जगत हुआ शर्मशार

इंग्लैंड बॉलर के शर्मनाक हरकत से क्रिकेट जगत हुआ शर्मशार

Loading...

एक तरफ जहाँ हालही इंग्लैंड ने 1000 टेस्ट मुकाबला खेल क्रिकेट जगत में इतिहास रचने का काम किया। वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसा शर्मनाक हो गया। इस वक्त अगर इंग्लैंड में क्रिकेट की बात की जाए तो सबकी नजर भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट श्रृंखला पर होगी। लेकिन इंग्लैंड में हो रहे समरसेट क्रिकेट लीग के दौरान एक बार फिर गेंदबाज ने बल्लेबाज को गलत खेल भावना से शतक मारने से रोक दिया।

Loading...

इस तेज गेंदबाज ने बीमर मार गेंद को बल्लेबाज के ऊपर से पीछे वाली बाउंड्री तक पहुंचा दिया। खेल भावना से खिलवाड़ करने के लिए इस गेंदबाज पर 9 मुकाबलों का प्रतिबंद लगा दिया गया है।

PIC CREDIT : GETTY IMAGES

दरअसल माइनहेड के बल्लेबाज जे डैरेल जब 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी पर्नेल सीसी के गेंदबाज़ ने एक बीमर फेंकी जो की नो बॉल होती हुई बाउंड्री पार चली गई। जिसकी वजह से माइनहेड टीम तो जीत गई लेकिन उनके बल्लेबाज जे शतक पूरा नहीं कर सके। पर्नेल सीसी के गेंदबाज की इस हरकत को खेल भावना के खिलाफ देखा जा रहा है।

समरसेट क्रिकेट लीग ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है “इस तरह की हरकत समरसेट क्रिकेट लीग और क्रिकेट को बदनाम करती हैं। इसके साथ समरसेट क्रिकेट लीग ने इस गेंदबाज पर जांच के बाद नौ मैचों का बैन लगा दिया है।

बाद में माइनडेट टीम ने भी बाद में ट्वीट कर कहा कि “इस तरह की घटना अच्छी नहीं है। जिसके बाद पर्नेल टीम के कप्तान ने भी गेंदबाज की तरफ से बल्लेबाज से इस प्रकरण के लिए माफी मांगी हैं। साथ ही उन्होंने कि इस तरह की चीज़ें नहीं होनी चाहिए। ”

जिस गेंदबाजबल्लेबाज के साथ ऐसा कियाहुआ है उसका कहना है कि “ये शर्मनाक है जिस तरह से चीज़ें खत्म हुई, लेकिन ठीक है। “

=>
loading...

Check Also

फुटबॉल एशिया कप: एशियाई कप में भारत को ग्रुप A में मिली जगह,ओमान की चुनौती है सामने

Loading... स्पोर्ट्स डेस्क| Loading... अगले साल के शुरुआत में एएफसी एशियाई कप में अपने अभियान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com