Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये क्या फरहान लखनऊ सेंट्रल से निकल पहुचे यरवदा जेल और गिनने लगे कबूतर, गाना रिलीज़

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का कुछ समय पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. उसके बाद से ही फिल्म के चर्चे शुरू हो गए थे. बताया जा रहा था इस फिल्म की कहानी जितनी अनोखी है उतने ही इस फिल्म के गाने भी.

हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का नया गाना रिलीज किया. लेकिन यह रिलीज़ कुछ हटके थी. फरहान और फिल्म की टीम इस गाने के लॉन्च के लिए पुणे के यरवदा जेल पहुंचे. वहां के कैदियों के बीच इस फिल्म का नया सॉंग रिलीज हुआ.

फरहान चाहतें हैं फिल्म जेल के कैदी देखें 

इस मौके पर करीब 4000 कैदी वहां मौजूद रहे. सभी ने फरहान की फिल्म के इस गीत को बहुत पसंद किया. यह एक मजेदार गीत है जब फरहान का किरदार और उनके कुछ कैदी दोस्त जेलर के सामने नर्सरी राइम जैसा एक गाना पेश करते हैं.

जब फरहान से पूछा गया कि क्या ये फिल्म भी यरवदा जेल के कैदियों को दिखाई जायेगी तो फरहान हंस पड़े. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पुलिस और अधिकारियों से ये अनुमति मिल गई तो वो जरूर चाहेंगे कि सबसे पहले ये फिल्म जेल के कैदी ही देखें.

देखें फिल्म का अनोखा गाना 

फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में फरहान किशन मोहन गिरहोत्रा नाम के एक कैदी की भूमिका में हैं जो रॉकस्टार बनना चाहता है. फिल्म में फरहान के साथ दीपक डोबरियाल और डायना पेंटी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म में रॉनित रॉय की भी अहम भूमिका है. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 सितम्बर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.