Home / देश जागरण / सालों से महिला का पीछा कर रहा है सांप, वजह उड़ जायेंगे होश…

सालों से महिला का पीछा कर रहा है सांप, वजह उड़ जायेंगे होश…

Loading...

Loading...

हमारा देश एक धर्मिक और मान्यताओं वाला देश है. यहां कई तरह की मान्यताएं मानी जाती हैं. कुछ अनोखी होती हैं और कुछ अजीब, वहीं कुछ ऐसे अन्धविश्वास होते हैं जिसे लोग बेमतलब ही निभाते  हैं और उन्हें सच मानकर उससे डरते भी रहते हैं. 

ऐसी कई घटनाएं होती हैं और सभी को किसी न किसी मान्यता से जोड़ दिया जाता है. ऐसी ही एक घटना सामने आयी है, जिसे सुनकर आप भी डर जायेंगे. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

बार बार हो रही है महिला घटना का शिकार 

उत्तराखंड की रहने वाली एक महिला का कहना है कि वह जहां-जहां भी जाती है, एक सांप उसके पीछे पड़ जाता है. उसका कहना है कि वो सांप उसके पीछे कई सालों से पड़ा है. यह महिला इस घटना का शिकार एक बार नही बार बार हो रही है वह जब भी बाहर अकेली जाती है सांप उसके पीछे पड़ जाते है. इसलिये घर के लोग महिला को अकेला छोड़ने से भी डरने लगे है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह महिला पांच बार सांप के डंक का शिकार हो चुकी है. लेकिन पांच बार ही उसकी जान बच गई. अब ऐसा क्यों हो रहा और कैसे हो रहा है जानते हैं.

बता दें, इस महिला का नाम संगीता है. इस महिला को सांप के डसने के पीछे भी एक राज है, वो यह कि इसके ससुर ने घर में घुसे एक सांप को मार दिया था, बस इसके बाद से ही सांप संगीता के पीछे पड़ने लगे है और उसे अपने डंक का शिकार बनाते है. जब कोई अन्य इंसान संगीता के साथ है तो वो सांप संगीता को नहीं सताते. अकेली रहने पर ही सांप उसे सताते है, इसलिये घर के लोगों का हर वक्त संगीता के साथ होना जरूरी सा हो गया है.

=>
loading...

Check Also

सर्दियां शुरू होते ही बढ़ी भारतीय रेल की लेटलतीफी, यूपी में 20 ट्रेन दो महीने के लिए रद्द

Loading... Loading... लखनऊ। उत्तर-पूर्वी रेलवे (एनईआर) ने कोहरे और प्रतिकूल मौसम की वजह से 20 ट्रेनें …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com