Breaking News
Home / मनोरंजन / टीवी / ग्रीन लहंगा पहन सोशल मीडिया पर नजर आई टीवी की ये सेक्सी विलेन, जिसने देखा हुआ घायल

ग्रीन लहंगा पहन सोशल मीडिया पर नजर आई टीवी की ये सेक्सी विलेन, जिसने देखा हुआ घायल

Loading...

टीवी के शो में आजकल मैन एक्ट्रेस को कम और शो की विलेन को ज्यादा पसंद किया जाता है. आजकल शोज में एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा सेक्सी विलेन को लिया जाता है और इनमे नाम आते हैं हिना खान और कंगना शर्मा के. जी हाँ, शो में विलेन का किरदार निभाने वाली कंगना इन दिनों अपनी तस्वीरों से सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

जी हाँ, टीवी धारावाहिक दिया और बाती के दुसरे भाग तू सूरज मैं सांझ पियाजी में विलेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना शर्मा इन दिनों अपनी हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर रहीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने लहंगा चोली पहनकर आग लगा दी है.

कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों के चलते खूब चर्चाओं में थीं लेकिन अब इस लहंगे चोली वाली तस्वीर के कारण वह सुर्खियां बन चुकीं हैं.

हाल ही में एक फोटो शेयर कर कंगना ने लिखा है Love for Indian wearEvent Managed by @yogesh_kumar_modi Makeup- @makeup_asfaque Hair- @niralisonisoni इसमें वह लहंगे चोली में इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं. इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

Loading...
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Kangna Sharma💕 (@kangnasharma16) on

जी हाँ, कंगना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आप सभी देख सकते हैं वह इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स जमा कर चुकीं हैं जो सभी उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं हर तस्वीर पर उनके लाखो कमेंट्स होते हैं जो दिल छुए लेते हैं.

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Kangna Sharma💕 (@kangnasharma16) on

कंगना शर्मा बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी छोटा सा किरदार अदा कर चुकी हैं इसी के साथ वह पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं.

Loading...

Check Also

आ गया अभिमन्यु की फिल्म का क्लिशी वाला प्रोमो भी

एंटरटेनमेंट| फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का एक और प्रोमो लांच हुआ है लेकिन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com