Home / मनोरंजन / टीवी / स्टेज पर फुट-फुट कर रो पड़ी सपना चौधरी, कह डाली ये बड़ी बात… VIDEO

स्टेज पर फुट-फुट कर रो पड़ी सपना चौधरी, कह डाली ये बड़ी बात… VIDEO

इन दिनों कोई मशहूर हो या न हो लेकिन सपना चौधरी जरूर मशहूर हैं. जी हाँ, सपना हरियाणा की मशहूर डांसर है और केवल इतना ही नहीं वे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. जी हाँ, इसी के साथ सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चाएं हुई थी, क्योंकि सपना चौधरी की भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी.

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं उस वीडियो में सपना चौधरी फूट-फूट कर रो रही है और पब्लिक से माफी भी मांग रही है.

फुट-फुट कर रोइ सपना चौधरी 

हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड की गई वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर खड़े होकर रो रही है और वीडियो में सपना चौधरी कह रही है कि ”यदि कोई पीटता है तो गालियां मुझे ही पड़ती है अब आप ही बताइए क्या इसमें मेरी कोई गलती है.” इसी के साथ आगे सपना चौधरी कहती है कि ”मैं सूट पहन कर आई हूं तो मुझ में संस्कार नहीं है.

ऐसे लोगों का कहना है. अगर आप सभी को ऐसा लगता है तो मैं नाचना छोड़ दूंगी. मैं पहली ऐसी लड़की नहीं हूं जो नाचती हूं. हरियाणा में मुझसे पहले भी कई लड़कियां नाचती थी. कोई भी मुझे फ्री में पैसा देने घर पर नहीं आएगा. मुझे आवश्यकता नहीं कि बिना फालतू के प्रोग्राम करूं. मैं आप लोगों के प्यार के वास्ते डांस करती हूं. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी लोगों के भद्दे कमेंट को लेकर नाराज हैं.”

आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा के जुलाना में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थी और सपना चौधरी को देखने के लिए बहुत सारी भीड़ इकट्ठी हो गई.

ऐसे में भीड़ को इकट्ठा करने में पुलिस वाले नाकाम रही और उस दौरान कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, ओलंपिक खिलाड़ी योगेश्वरदत्त और क्रिकेट खिलाड़ी डीएसपी जोगेंद्र भी पहुंचे थे.

ऐसे में सपना चौधरी ने बताया कि ”मैं अर्श से फर्श पर पहुंची हूं. मुझे दूसरों की कद्र करना आती है. मैं आप सभी लोगों को अपने परिवार का सदस्य मानती हूं. जब सपना चौधरी और मासूम शर्मा ने गाना शुरू किया उसी वक्त साउंड सिस्टम में प्रॉब्लम आ गई तो सपना चौधरी ने कहा कि मैं खुद ही एक आफत हूं.”

Loading...

Check Also

रविवार को इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बीच जब रणवीर सिंह पहुंचे तो सबकी निगाहें उनपर टिक गईं…

रविवार को इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बीच जब रणवीर सिंह पहुंचे तो सबकी निगाहें उनपर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com