Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Samsung Galaxy C9 Pro भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, कंपनी स्मार्टफोन के साथ दे रही कई ऑफर्स

10_02_2017-galaxy-c9-pro-pre-bookनई दिल्ली। Samsung Galaxy C9 Pro भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस फोन को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर साथ ही ऑफलाइन स्टोर से प्री-बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी Galaxy C9 Pro पर कुछ एक्सक्लूसिव ऑफर्स दे रही है। इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को स साल के लिए वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही सैमसंग एचडीएफसी से पेमेंट करने वाले ग्राहकों के लिए ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है। यह ऑफर केवल उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जो इस फोन के लिए प्री-बुकिंग करते हैं। इस फोन की कीमत 36,900 रुपये है। यह कंपनी का पहला 6जीबी रैम से लैस स्मार्टफोन है।

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो के फीचर्स: इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्पले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 6जीबी रैम से लैस है। इसमें 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है। इसके होम बटन में फिंगप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 एमपी का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरे f/1.9 अपर्चर के साथ आते हैं। साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोक्स, डुअल-टोन एलईडी फ्लैश और एचडीआर जैसे फीचर्स से लैस है।

आपको बता दें कि इसके कैमरे से 1080 पिक्सल का वीडियो बनाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4G VoLTE, वाइ-फाइ, वाइ-फाइ डायरेक्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है। साथ ही इसमें स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.