Breaking News
Home / मनोरंजन / लीक हुआ सलमान की फिल्म ‘भारत’ का क्लाइमेक्स, अब होगा इतने करोड़ का नुकसान

लीक हुआ सलमान की फिल्म ‘भारत’ का क्लाइमेक्स, अब होगा इतने करोड़ का नुकसान

सलमान की आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ के क्लाइमेक्स से जुड़ी एक खान खबर सामने आई है। जी हां, बताया जा रहा है कि फिल्म के क्साइमेकस को लेकर जानकारी लीक हो गई है।

सूत्रों के मुताबिक क्लाइमेक्स के लिए 10 करोड़ का सेट तैयार किया गया है। जिसे मुंबई की फिल्म सिटी में दिल्ली का सेट बनाया गया है। सबसे खास बात बता दें कि क्लाइमेक्स के दौरान इतने महंगे सेट को पूरी तरह से नष्ट कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं खबरें तो यह भी हैं कि क्लाइमेक्स का ये हिस्सा सिर्फ एक ड्रीम सीक्वेंस के तौर पर दिखाया जाएगा।

Loading...

वहीं हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसे सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। टीजर में सलामन सभी को अपना और देश का परिचय देते हुए नजर आ रहे हैं जोकि काफी रोमांचक नजर आ रहा है।

Loading...

फिल्म में सलमान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म के साथ सलमान खान और अली अब्बास तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है।

इसके अलावा खबर आई थी कि सलमान खान ने इस फिल्म के बजट को कम करने की मांग की है। हाल ही में फिल्म का एक अहम सीक्वेंस अबुधाबी में शूट किया गया था जिसके लिए सलमान ने फिल्म के मेकर्स को अबुधाबी के बजाय राजस्थान में शूट करने को कहा था। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर इस बात से राजी नहीं हुए। वहीं सलमान अब फिल्म के प्रमोशन को भी एक सीमा के अंतरगत करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। वे नहीं चाहते हैं कि फिल्म में बेफिजूल खर्चे हों। फिल्म 5 जून को रिलीज हगी।

Loading...

Check Also

kristina mendonca ने शेयर की बिकनी पिक्चर्स, जरा सम्भल कर देखें तस्वीरें

दोस्तों आपको बता दें कि इन दिनों हॉट फोटो शूट करवाने में कोई भी मॉडल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com