Home / चुनाव-2019 / दिग्विजय सिंह के सामने साध्वी प्रज्ञा बनीं बीजेपी उम्मीदवार,जावेद अख्तर ने कहा.वाह! वाह!! वाह !!!

दिग्विजय सिंह के सामने साध्वी प्रज्ञा बनीं बीजेपी उम्मीदवार,जावेद अख्तर ने कहा.वाह! वाह!! वाह !!!

चुनाव डेस्क|

जैसे जैसे चुनाव एक एक कर अपने चरण पूरे कर रहा है इस साल का चुनाव बेहद रोमांचक होता जा रहा है.इस सिलसिले को आगे बढ़ाया है जाने-माने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने.

उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर तंज कसा और कहा बीजेपी की उम्मीदवार की पसंद वास्तव में अनुकरणीय है. साध्वी प्रज्ञा, संघ परिवार के विचारों और कार्यों का संपूर्ण प्रसार हैं. वाह! वाह!! वाह !!!

साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार

बता दें कि बीजेपी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया. पार्टी ने यहां से साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाया है.आज बुधवार को ही साध्वी बीजेपी में शामिल हुईं हैं.साध्वी को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. साध्वी का मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से होगा.

मालेगांव ब्लास्ट में था न नाम

Loading...

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा का नाम मालेगांव ब्लास्ट में आ चूका है. इसके साथ ही असीमानंद और कर्नल पुरोहि‍त का नाम सामने आने के बाद ही कांग्रेस ने ‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द को तेजी से उछाला था. इसी हिंदू आतंकवाद के बहाने कांग्रेस आरएसएस और बीजेपी पर हमलावर रहती है.

Loading...

Check Also

नीम करोली बाबा के बुलेटप्रूफ चमत्कारी कंबल की अनसुनी कहानी

नीम करोली बाबा का समाधि स्थल नैनीताल के पास पंतनगर में है। नीम करोली बाबा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com